Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पत्नी की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना प्रभारी सहित तीन घायल

    पत्नी की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना प्रभारी सहित तीन घायल

    पीआरवी गाड़ी पर जमकर हुई तोड़फोड़ कोतवाल, सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही हुआ घायल

    शाहजहांपुर. बंडा क्षेत्र के नवदिया बंकी  में युवक अपनी पत्नी के साथ  मारपीट कर रहा था पत्नी ने इसकी सूचना डायल 112 को दी । डायल 112 उसकी पत्नी को बचाने गई पुलिस पर उसके पति परविंदर सिंह ने हमला कर दिया। मारपीट में एक दरोगा व एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक ने सिपाही की रायफल भी तोड़ दी। बाद में पुलिस बमुश्किल दबंग युवक को पकड़कर ले आई और उसे मानसिक विक्षिप्त बताते हुए अस्पताल में भर्ती कराया।

    पुलिस ने बताया कि नवदिया बंकी निवासी परविंदर सिंह उर्फ काला अपनी पत्नी से मारपीट करता था। शुक्रवार को उसका ससुर उसकी पत्नी को लेने आया। तो उसके सामने भी मारपीट कर दी। ससुर की शिकायत पर डायल हंड्रेड की टीम पहुंची तो दबंग युवक ने लोहे की रॉड से हमला कर डायल हंड्रेड की गाड़ी तोड़ दी।

    सूचना पर बंडा पुलिस का दरोगा रमेश सिंह व कांस्टेबल अमित कुमार मय फोर्स पहुंचे तो युवक ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे दरोगा रमेश सिंह व सिपाही अमित कुमार घायल हो गए, वहीं अमित कुमार की राईफल भी तोड़ दी। पुलिस फोर्स ने बमुश्किल बौखलाये युवक को अपने कब्जे में लिया तथा मानसिक विक्षिप्त बताते हुए पुलिस निगरानी में बंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया।

    घायल दरोगा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक सीपी सिंह ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जाता है। तथा कुछ समय पूर्व नशा मुक्ति केंद्र से उसका ईलाज चल रहा था।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.