Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा प्रत्याशी की होर्डिंग पर सपा विधायक का फोटो, दर्ज कराया मुकदमा

    भाजपा प्रत्याशी की होर्डिंग पर सपा विधायक का फोटो, दर्ज कराया मुकदमा

    विधायक नरेन्द्र वर्मा ने चुनाव आयोग व महमूदाबाद कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

    सीतापुर. समाजवादी पार्टी के महमूदाबाद विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित विधायक नरेंद्र वर्मा का फोटो बिना उनकी इजाजत भाजपा के लखनऊ स्नातक क्षेत्र से एमएलसी प्रत्याशी को वोट देने की अपील के साथ महमूदाबाद नगर में लगते ही हड़कंप मच गया विधायक ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देते हुए प्रभावी कार्रवाई की मांग की है. सपा कार्यकर्ताओं ने विवादित होल्डिंग लदी एक पिक अप को दो लोगों के साथ पकड़कर पुलिस को सौंपा है ।


       सपा से निर्वाचित महमूदाबाद क्षेत्र के विधायक नरेंद्र वर्मा ने चुनाव आयोग को भी एक लिखित शिकायत पत्र भेजकर इसे चुनाव निर्देशों का उल्लंघन बताते हुए शीघ्र ही उचित व प्रभावी कार्रवाई की मांग की है. महमूदाबाद कोतवाली को दिए गए प्रार्थना पत्र में विधायक श्री वर्मा ने कहा कि मैं पार्टी का विधायक होने के साथ ही पार्टी का मुख्य सचेतक भी हूं। लखनऊ क्षेत्र स्नातक निर्वाचन से एमएलसी प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह ने मेरी बिना इजाजत के अपनी होल्डिंग्स पर मेरी फोटो लगवा कर मतदाताओं से वोट देने की अपील की है, जो कि निम्नानुसार सरासर गलत है.

    कोतवाली महमूदाबाद में दिए गए प्रार्थना पत्र में विधायक श्री वर्मा ने तत्काल मुकदमा कायम कर उचित कार्रवाई की मांग की है. इससे पूर्व विधायक के आदमियों ने होल्डिंग लगा रही एक पिकअप वैन को चालक व एक अन्य साथियों साथी के साथ पकड़कर कोतवाली महमूदाबाद पुलिस के हवाले किया है । विधायक श्री वर्मा ने मंडलायुक्त लखनऊ जिलाधिकारी सीतापुर प्रदेश निर्वाचन कार्यालय व पुलिस अधीक्षक सीतापुर को भी इस आशय का पत्र भेजकर उचित व प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है ।

    शरद कपूर, सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.