Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अग्निकांड मृतको के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाक़ात: रोशन लाल वर्मा

    अग्निकांड मृतको के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाक़ात: रोशन लाल वर्मा

    गत दिवस निगोही के गुरगवा गांव में घरेलू गैस सिलेंडर से हुआ था हादसा, डीएम को लिखा पत्र, मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे विधायक

    शाहजहांपुर। घरेलू गैस सिलेंडर में आग लगने से झुलसे एक ही परिवार के तीन लोग की मौत पर तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने डीएम को पत्र लिखकर आर्थिक मदद दिलवाने तथा झुलसे हुए लोगो को बेहतर उवचार दिलवाने की मांग की। विधायक इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग रखेगे। आपको बता दें कि गत 27 अक्टूबर को निगोही क्षेत्र के ग्राम गुरगवां निवासी रामवीर पुत्र मेवाराम के घर गैस सिलेंडर का पाइप फटने से आग लग गई थी। जिसे बुझाने के चक्कर में छह लोग झुलस गए थे। इस हादसे में उपचार के दौरान रामवीर, विमला और मायादेवी की मृत्यु हो गई थी। 



    मेवाराम, सरस्वती और सत्येंद्र का इलाज लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा है। मृतक विमला और रामवीर के मासूम बच्चे अनाथ हो गए। विधायक रोशनलाल वर्मा ने परिवार का संज्ञान लेते हुए डीएम को पत्र लिखकर परिवार के लोगो को मुख्यमंत्री राहतकोष से आर्थिक मदद तथा लखनऊ में एडमिट परिवार के अन्य सदस्यों को अच्छा इलाज दिलवाने की मांग की। विधायक रोशनलाल वर्मा ने बताया कि वह इस परिवार को आर्थिक मदद दिलवाए जाने के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे और परिवार की हर संभव मदद करवाएंगे। उन्होंने कहा हम पीड़ित परिवार के साथ हैं उन्हें दिक्कत नही होने दी जाएगी।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.