Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सरदार पटेल एवं राजा भैया के जन्मदिन पर हुआ विशाल भंडारा, गरीबों को बांटे गए कम्बल

    सरदार पटेल एवं राजा भैया के जन्मदिन पर हुआ विशाल भंडारा, गरीबों को बांटे गए कम्बल

    गोरखपुर। भारत के प्रथम गृहमंत्री लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल एवं जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुँवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिलाध्यक्ष गोरखपुर प्रशांत सिंह के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर धार्मिक आयोजन सुन्दरकाण्ड पाठ हवन कर कार्यकर्ताओ ने राजा भइया की दीर्घायु होने की कामना की, एवं 2022 चुनाव में अपने नेता को मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य लिया।

     



    इसी क्रम में गोलघर स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल चौक काली मंदिर पर 500 गरीब वंचित एवं मेडिकल कॉलेज क्षेत्र में बांसफोड़ समाज के लोगो को भोजन, 101 निराश्रित लोगो के लिए कंबल वितरण भी किया गया। प्रशांत सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी एवं गोरखपुर मंडल के सभी सीटों पर अपने मजबूत एवं सक्षम प्रत्यासी उतार कर सभी विपक्षी पार्टियों को चुनौती देते हुए निश्चित ही विजय प्राप्त करेगी, साथ ही प्रशांत सिंह ने कहा जनता अब नए विकल्प की तरफ देख रही है सब समान सबका सम्मान की नीति पर चलते हुए पार्टी सभी जातीय वर्ग समुदाय का सम्मान करते हुए चुनाव में उनकी भागीदारी सुनिश्चित हो इसके लिए पार्टी वचनबद्ध है।

    युवाओ को संदेश देते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि अब समय आ गया है कि युवा आगे आये और देश का प्रतिनिधित्व अपने हाथ मे लेकर देश मे पुनः रामराज्य स्थापित करे और देश को परम वैभव पर स्थापित करे।

    संजय राजपूत

    रीजनल एडीटर INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.