Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    2022 में सपा की सरकार बनेगी तो शिक्षकों की पुरानी पेंशन होगी बहाल- तनवीर खाँ

    2022 में सपा की सरकार बनेगी तो शिक्षकों की पुरानी पेंशन होगी बहाल- तनवीर खाँ

    सपा प्रत्याशी के लिए जिलाध्यक्ष ने विद्यालयों का भ्रमण मांगे वोट

    शाहजहांपुर। शिक्षक एमएलसी चुनाव के संबंध में सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय पर विशेष बैठक हुई।  बैठक में मतदान के दिन बूथ पर एजेंट तैनात किए जाने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

    जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि बरेली मुरादाबाद मंडल शिक्षक निर्वाचन खंड के सपा प्रत्याशी को शाहजहांपुर से जीत दिलाने के लिए 1 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए सभी 13 पोलिंग बूथों पर एजेंटों एवं सभी 10 दस पोलिंग स्टेशनों पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मतदान स्थलों पर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे पोलिंग बंद होने तक ठहरे रहे। उन्होंने चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश भी दिए। 

    तत्पश्चात जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने अपनी टीम के साथ नगर क्षेत्र के कॉलेजों में शिक्षक मतदाताओं से संपर्क कर सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। तनवीर खान ने कहा कि सपा प्रत्याशी के जीतने से पार्टी कार्यकर्ताओं को एक नई ऊर्जा मिलेगी और अखिलेश यादव के हाथ मजबूत होंगे। उन्होंने शिक्षकगणों को विश्वास दिलाया कि जब 2022 में सपा की सरकार बनेगी तो शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाल होगी और वित्त विहीन शिक्षकों को सम्मान जनक मानदेय मिलेगा।

     इस मौके पर रणंजय यादव, अशोक यादव, प्रदीप तिवारी पिंटू, अजय प्रताप सिंह, सौरभ गांधी, इमरान खान, श्याम जी शुक्ला, हफ़ीज़ अंसारी, सय्यद इबादुल हक, बगलू, अंकित कश्यप, संजीव वर्मा, जितेंद्र बाजपेयी, आरिफ, देवेश प्रजापति, शिवा राठौर आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.