Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लगभग 100 से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया, ऑनलाइन प्रतियोगिता में विजयी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

    लगभग 100 से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया, ऑनलाइन प्रतियोगिता में विजयी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित
    यातायात विभाग की ओर से लीड कान्वेंट में आयोजित  कार्यक्रम में 100 से अधिक बच्चों को किया सम्मानित
    निबंध और पोस्टर प्रतियोगिता में विजई छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित 
     शाहजहांपुर । लीड कॉन्वेंट स्कूल में मंगलवार को यातायात विभाग की ओर से यातायात जागरूकता निबंध और पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
     जिसमें लीड कान्वेंट के लगभग 100 से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया। ऑनलाइन प्रतियोगिता में विजई छात्र-छात्राओं को  सम्मानित किया।
     कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि यातायात इस्पेक्टर चंद्र प्रकाश शुक्ला व विशिष्ट अतिथि उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष सचिन बाथम, वरिष्ठ व्यापारी नेता सुरेंद्र सिंह सेठ तथा निर्देशक मोहम्मद जमाल और प्रधानाचार्य तराना जमाल के द्वारा किया गया।
    यातायात इस्पेक्टर चंद्र प्रकाश शुक्ला ने कहा कि हर व्यक्ति को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए हेलमेट जरूर लगाना चाहिए कार चलाते हमें समय सीट बेल्ट भी जरूर लगाएं और लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें यातायात के नियमों का पालन करने के लिए अपने  परिवार में सभी सदस्यों को भी उत्साहित करें। वरिष्ठ व्यापारी नेता सुरेन्द सिंह सेठ ने कहा कि ट्रैफिक नियम जीवन की सुरक्षा के लिए बने हैं इसलिए हमेशा नियमों का ध्यान रखें इस प्रतियोगिता के जरिए बच्चे जो सीखेंगे वही अपने परिवार के परिजनों को बताएंगे ताकि  वह भी नियमों का पालन करें।
     सचिन बाथम ने बताया कि यातायात जागरुकता को लेकर हर वर्ष नवंबर में यातायात माह मनाया जाता है सभी विद्यालयों में यातायात को लेकर यातायात विभाग की ओर से निबंध प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की गई थी जिसमें लगभग 60 बच्चों ने निबंध और 40 बच्चों ने पोस्टर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया पोस्टर प्रतियोगिता में जीवा सिंह को प्रथम अलीना मिर्जा को द्वितीय आरोही सक्सेना को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ निबंध प्रतियोगिता में युसरा खान को प्रथम अभिनव द्विवेदी को द्वितीय अंश यादव को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। सभी विजई छात्र-छात्राओं को यातायात इस्पेक्टर ने सम्मानित भी किया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.