Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर के कांग्रेस नेता राणा राहुल सिंह ने शहर के मोहल्लों का लिया जायजा

    गोरखपुर के कांग्रेस नेता राणा राहुल सिंह ने शहर के मोहल्लों का लिया जायजा

    गोरखपुर। गोरखपुर शहर विधानसभा के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी राणा राहुल सिंह द्वारा स्पोर्ट कॉलेज चौराहे पर निरीक्षण किया गया। इसमें देखा गया कालोनियों से निकलने वाली सारी गंदगी कूड़ा करकट एवं मरे हुए पशुओं आदि को खुले में सड़क के किनारे बीमारी फैलाने के लिए फेंक दिया गया है। जिसके कारण से क्षेत्र के लोगों को संक्रमण की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है । इसके कारण यहां आने जाने वाले लोगों का चलना भी दूभर हो गया है। 


    निरीक्षण के दौरान श्री सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा वर्तमान समय में यहां की जो स्थिति है वह अत्यंत दयनीय है और प्रशासन से आग्रह किया की कठोरतम कदम उठाते हुए जो लोग भी इस अव्यवस्था के लिए जिम्मेदार हैं ।उनके ऊपर कार्यवाही की जाएं। निरीक्षण के दौरान अन्य क्षेत्रीय यहां के लोग भी मौजूद थे जिन्होंने बताया कि आए दिन यहां पर नगर निगम की गाड़ियां मरे हुए पशुओं एवं शहर के अस्पतालों से निकलने वाली गंदगी आदि को यहां छोड़ कर चले जाते हैं। इससे उनका रहना भी दूभर हो गया है। 

    श्री सिंह ने यहां के लोग भरोसा दिलाया कि वे वर्तमान स्थिति को प्रशासन के सामने रखेंगे तथा इस समस्या से लोगों को निजात दिलाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस नेता आशुतोष यादव धर्मेंद्र आदि लोग मौजूद थे।


    संजय राजपूत

    रीजनल एडीटर INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.