Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या : डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर, अधेड़ की दर्दनाक मौत

    अयोध्या : डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर, अधेड़ की दर्दनाक मौत

    अयोध्या। सड़क पर चल रहे वाहनों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि  तेजी से चल रहे वाहनों से  हर समय  मार्ग दुर्घटना की खबर आती रहती है। ऐसे में सड़क पर बढ़ती वाहनों की संख्या के चलते मार्ग दुर्घटना में बढ़ोतरी हो गई है। जिस पर रोक लगाया जाना अति आवश्यक है । 

    अयोध्या जनपद के खण्डासा थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी अधेड़ की अमानीगंज से रुदौली मार्ग पर  सुबह  सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई ।  खण्डासा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    खण्डासा थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी 58 वर्षीय मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्नउ पुत्र वली मोहम्मद  सुबह 7:बजे दिल्ली से घर आ रही अपनी बेटी को लाने के लिए मोटरसाइकिल से कुमारगंज बाजार जा रहा था। जैसे ही वह रामनगर बाजार में अमानीगंज की तरफ मुड़ा सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी । जिसमें मोहम्मद अहमद गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सीएचसी खंडासा पहुंचाया । जहां पर घंटे भर बाद पहुंचे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि काफी देर तक अस्पताल में कोई चिकित्सक नहीं मिला। जिससे इलाज में देरी हुई।

          थानाध्यक्ष खंडासा  ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना करने वाली डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। 

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.