Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेलेगा इंडिया तभी आगे बढ़ेगा इंडिया-अजय कुमार सिंह 'टप्पू'

    खेलेगा इंडिया तभी आगे बढ़ेगा इंडिया-अजय कुमार सिंह 'टप्पू'

    चौरीचौरा। वरिष्ठ भाजपा नेता अजय कुमार सिंह टप्पू भैया के द्वारा आज ग्राम सभा जंगल मठिया मे ग्रामीण विशाल कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए तथा भैया जी ने कहा कि कबड्डी भारत के ग्रामीण अंचल का सबसे प्राचीन खेल है जो आज गांव से निकल कर के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गांव की माटी की महक को दर्शा रहा है तथा कबड्डी खेल रहे नौजवानों को टप्पू भैया ने हौसला बढ़ाते हुए कहां की खेलेगा इंडिया तभी आगे बढ़ेगा इंडिया।
     
     ग्राम सभा भैंसहा  बगहिया टोला तथा भैंसहा धनई टोला में चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम वासियों तथा क्षेत्र वासियों की समस्याओं को सुने। इसी क्रम में कार्यक्रम का संचालन कर रहे मुंडेरा बाजार नगर पंचायत के मनोनीत सभासद प्रकाश चंद्र नन्हे जी तथा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंडित राजकुमार व्यास जी ने कहा कि गांव गरीब किसान झुग्गी झोपड़ी के इंसान तथा नारी का सम्मान अजय कुमार सिंह टप्पू भैया की पहली प्राथमिकता होगी
     कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेचू बौद्ध जी ने कहा कि जिस तरह से अगर कोई व्यक्ति बीमार होता है तो अपने जाति  के डॉक्टर के वहां नहीं अच्छे डॉक्टर के वहां जाकर के इलाज कराते  है अगर कोई बच्चा पढ़ाई करता है तो अपने जाति  के टीचर के वहां नहीं बल्कि अच्छे स्कूल या कॉलेज में पढ़ता है इसलिए वोट देते समय कभी भी जाति धर्म और पार्टी के आधार पर वोट ना करें जो आपके सुख दुख में सदैव सहभागी बने उसी का चयन करें चौपाल कार्यक्रम में अजय कुमार सिंह टप्पू भैया जी ने कहा कि चौरी चौरा विधानसभा मेरी जन्मभूमि है और यही मेरी कर्मभूमि भी है। जब तक जिऊंगा तब तक क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। गांव गरीब किसान झुग्गी झोपड़ी के इंसान तथा नारी के सम्मान के लिए अपने प्राणों की आहुति देने के लिए भी तैयार रहूंगा। हमारा 200 वर्ष पुराना इतिहास है हमारे पूर्वज आप सभी के सम्मान तथा सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दिए इसलिए हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि आप के हर सुख और दुख में सहभागी बने तथा आपके हर सुख दुख को त्वरित निदान हेतु संभव प्रयास करें क्षेत्रवासियों की जो भी समस्याएं सामने आई उसके त्वरित निदान हेतु संबंधित अधिकारी से टेलीफोन पर वार्ता करते हुए यह सब देख कर के ग्रामवासी अत्यंत ही प्रसन्न चित्त नजर आए तथा नारा लगाते हुए कहे कि जन जन की है यह ललकार टप्पू भैया अबकी बार कार्यक्रम में सहभागी होते कार्यकर्ता तथा क्षेत्रवासी बेचू बौद्ध, संपूर्णानंद पांडे, रणविजय सिंह सैंथवार,  श्री दयाल पासवान, विदेशी भारती, सुरेंद्र सिंह, राकेश वर्मा, सचिन भारती, पिंटू पासवान, अजीत कुमार, राहुल कुमार, कृष्ण कुमार, विनोद कुमार, कुंदन कुमार,  त्रिलोकी, अजय कुमार, रामाश्रय तथा गांव की अनेक महिलाएं तथा क्षेत्र वासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

    अमित कुमार सिंह
    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.