Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अगर शारीरिक रूप से मजबूत होंगे तो हमारी यूनिटी पावर भी बढ़ जाएगी : सचिन बाथम, पुन: शुरु हुआ ताइक्वांडो प्रशिक्षण

    अगर शारीरिक रूप से मजबूत होंगे तो हमारी यूनिटी पावर भी बढ़ जाएगी : सचिन बाथम, पुन: शुरु हुआ ताइक्वांडो प्रशिक्षण

    शाहजहाँपुर। शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन व मनीषी ताइक्वांडो वेलफेयर एसोसिएशन. उ.प्र. के द्वारा कोविड-19 के अंतर्गत ताइक्वांडो मार्शल आर्ट की बंद कक्षाओं को आज पुनः मुख्य अतिथि के रूप में शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष व्यापारी नेता सचिन बाथम के द्वारा फीता व केक काटकर कोविड-19 के नियमों के अंतर्गत पुनः प्रशिक्षण का शुभारंभ ऑल सैंट स्कूल परिसर में किया गया।

    इस अवसर पर मुख्य अतिथि शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष सचिन बाथम ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस कोविड-19 जैसी महामारी के समय हमको शारीरिक रूप से मजबूत होना आवश्यक है जब हम शारीरिक रूप से मजबूत होंगे तो हमारी यूनिटी पावर बढ़ जाएगी जिसके कारण कोई भी बीमारी हमारे शरीर पर जल्द ही अपना प्रभाव नहीं डाल सकती है। उन्होंने कहा की जल्द ही शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन जनपद शाहजहांपुर के बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन कराएगी। शाहजहांपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन से सम्बध्द है इसके प्रशिक्षित प्रशिक्षक कहीं भी प्रशिक्षण देने के योग्य हैं।



    एसोसिएशन के महासचिव डॉ पुनीत मनीषी ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि आज के समय मार्शल आर्ट की जैसी कलाओं की उपयोगिता बढ़ गई है आज उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा अनुरूप सभी जनपदों में भी मिशन शक्ति के नाम से छात्राओं के डेवलपमेंट के लिए मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। 

    एसोसिएशन के संरक्षक सुरेंद्र सेठ ने कहा कि आज छात्राओं के लिए ऐसी युद्ध कलाएं सीखना अति आवश्यक है जिससे हमारी बहू बेटियां अपनी सुरक्षा स्वयं कर सके क्योंकि उनकी सुरक्षा के लिए हर समय उनका भाई उनके पिता साथ नहीं हो सकते।

    आज  कोविड-19 की लंबी छुट्टी के बाद आज बच्चों का पुनः प्रशिक्षण शुरू होने के पर बच्चों ने सभी नियमों को ध्यान में रखते हुए जमकरअभ्यास किया ।अपनी पुनः प्रशिक्षण के प्रारंभ में सभी बच्चे खुश नजर आए इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी ऐशान्या मनीषी, ताइक्वांडो कोच मिलिंद शील गौतम, आशुतोष अवस्थी अविरल तिवारी, अर्पित तिवारी, निधि यादव,यशस्विनी गौतम, रिया, रेखा, नंदिनी के साथ तमाम छात्र छात्राएं उपस्थित रहे ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.