Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रभारी मंत्री ने नवनियुक्त शिक्षकों को वितरित किये नियुक्ति पत्र, पूर्ण मनोयोग से शिक्षण कार्य करने के लिए किया प्रेरित

    प्रभारी मंत्री ने नवनियुक्त शिक्षकों को वितरित किये नियुक्ति पत्र, पूर्ण मनोयोग से शिक्षण कार्य करने के लिए किया प्रेरित

    सीतापुर. जनपद के एक दिवसीय दौरे पर आयी राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार), बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार, महिला कल्याण, उत्तर प्रदेश एवं जनपद की प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह शुक्रवार को एन0आई0सी0 कक्ष में आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान बेसिक शिक्षा विभाग में नवनियुक्त अध्यापकों के नियुक्ति पत्र समारोह में सम्मिलित हुयीं। समारोह के दौरान उन्होंने 05 नवनियुक्त शिक्षकों प्रतिभा अवस्थी, आशुतोष कुमार वर्मा, अंशुल भार्गव, मो0 नसीम एवं मनीषा को नियुक्ति पत्र वितरित किया। 


    इस अवसर पर मंत्री ने सभी नवनियुक्त शिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुये उन्हें पूर्ण मनोयोग से शिक्षण कार्य करने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि बेसिक शिक्षा विभाग में नए परिवर्तनों एवं नये प्रयोगों से शिक्षा के स्तर में सुधार हुआ है तथा कायाकल्प योजना से विद्यालयों का सौन्दर्यीकरण कराया गया है। साथ ही ऑनलाइन शिक्षण के माध्यम से भी कोरोना महामारी के समय में भी बच्चों को बेहतर शिक्षा दी जा रही है। उन्होंने बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की भी विस्तारपूर्वक जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान  मुख्यमंत्री के उद्बोधन का भी सजीव प्रसारण सभी ने देखा।

    कार्यक्रम के दौरान विधायक बिसवां महेन्द्र सिंह यादव,  विधायक सेउता ज्ञान तिवारी, जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक आर0पी0 सिंह, मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, बेसिक शिक्षा अधिकारी अजीत कुमार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


    शरद कपूर

     सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.