Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में आग लगने से सारा सामान जलकर हुआ राख

    चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में आग लगने से सारा सामान जलकर हुआ राख

    शाहजहांपुर. जिले के गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के गांव निजामपुर नगरिया मे उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव के एक झोपड़ी  दार मकान में खाना बनाते समय चूल्हे से निकली चिंगारी से आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि उन पर काबू पाना मुश्किल नजर आ रहा था। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक घर में रखा सारा गृहस्ती का सामान जलकर खाक हो गया गनीमत यह रही कि कोई जानहानि नहीं हुई।

     पीड़ित मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है लेकिन आग लगने से घर में रखा सारा सामान और खाने के लिए अनाज भी नहीं बचा। गरीब परिवार के उपर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया।

     निजामपुर नगरिया निवासी सर्वेश कुमार ने बताया कि  वह अपने पुत्र राहुल व भाई ध्रुजपाल के साथ खेत पर धान काट रहा था।और उसके छोटे छोटे बच्चे घर में खेल रहे थे तथा उसकी पत्नी सुधा खाना बना रही थी। तभी चूल्हे से निकली चिंगारी ने उसकी झोपड़ी मे आग लग गई ,कुछ ही क्षण में झोपड़ी से ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी तभी सुधा जोर जोर चीखने लगी। सुधा की चीख सुनकर आसपास के लोग आ गए उन्होंने आग पर काबू पाना चाहा लेकिन आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया था।और तब तक घर में रखा सारा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया पीड़ित ने बताया घर में नगदी कपड़े अनाज भी रखा था। जो सब जलकर राख हो गया है ।और उन लोगों के खाने के लिए भी कुछ नहीं बचा है। परिजनों ने प्रशासन से मदद गुहार की है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.