Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस की घटना को लेकर जनसत्ता दल ने गोरखपुर में किया विरोध प्रदर्शन

    हाथरस की घटना को लेकर जनसत्ता दल ने गोरखपुर में किया विरोध प्रदर्शन

    गोरखपुर। जनपद के शास्त्री चौक गोलघर पर इकठ्ठा होकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी ने आज पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित किया एवं हाथरस के डीएम, एसएसपी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग किया है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रशांत सिंह ने कहा कि - ”जिस तरह प्रशासन ने पीड़िता की लाश को आनन-फानन में रात में ही जला दिया वो सीधे रूप से सनातन धर्म का अपमान है.” साथ ही उन्होंने समस्त राजनीतिक दलों पर जातिगत राजनीति करने का भी आरोप लगाया और बताया कि जनता का विश्वास इस सरकार पर से पूरी तरह खत्म हो चुका है.

    जिस तरह हिंदुत्व की रक्षा के नाम पर भारतीय जनता पार्टी सरकार में आई है, मुझे लगता है कि हिंदुत्व और देश को सबसे अधिक खतरा इन्ही से है. इसलिए राष्ट्रपति को तत्काल उत्तर प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करते हुए राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए.

    आपको यहाँ बता ते चलें कि भाजपा ने जनता के साथ जिन वादों के द्वारा वोट लेकर सरकार बनाया था उन वादों के ठीक विपरीत नीतियाँ बनाते हुए कार्य कर रही है. यही वजह है कि आज देश में इनसे आम आदमी से लेकर सरकारी कर्मचारी तक त्रस्त होकर सड़कों पर उतरकर विरोध  करने के लिए विवश हो चुका है।

    संजय राजपूत

    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.