Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल: बेरहमी की ऐसी तस्वीर देख कर रोंगटे खड़े हो जाये ,भाई ने ही अपने भाई

    बैतूल: बेरहमी की ऐसी तस्वीर देख कर रोंगटे खड़े हो जाये ,भाई ने ही अपने भाई 

    (हाथ पैर बांधकर बेरहमी से की मारपीट, फिर सीमेंट रोड पर घसीटा, युवक के शरीर आई गंभीर चोट)

    (जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस कर रही घटना की जांच, पड़ोसियों ने वीडियो किया वायरल)

    बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में सोमवार की रात एक ऐसा मामला आया जिसे देख कर रोंगटे खड़े हो जाये । बैतूल के मुलताई में सोमवार की रात एक भाई अपने भाई के हाथ पैर रस्सी से बांध कर उसे पीटा और फिर सीमेंट रोड जानवरो की तरह घसीटा ।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुच घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

    मुलताई  में तालाब के पास निवासी युवक   रसीद शाह उर्फ शेरू को उसके भाई सलमान सहित परिवार के लोगों ने जमकर पीटा और हाथ पैर बांधकर घसीटा, लोगों के बीच बचाव करने पर उन्हें भी धमकाया । इसकी सूचना 100 डायल पर दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर घायल युवक को तत्काल अस्पताल भेजा जहां से उसे जिला अस्पताल बैतूल रेफर किया गया । 

    घायल शेरू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों द्वारा हमेशा युवक से मारपीट की जाती है, जिसकी पूर्व में भी शिकायत की जा चुकी है। उक्त परिवार का पूरे मोहल्ले में आतंक है जिससे सभी परेशान हैं। इस घटना से पूरे मोहल्ले वाले भयभीत हैं । 

    आसपास के लोगों द्वारा जहां भय फैलाने वाले परिवार पर कार्यवाही की मांग की है वहीं पुलिस मारपीट करने वाले सलमान को तलाश की जा रही है । यह भी बताया जा रहा है कि शेरू शराब पीने का आदि है और उसने पहले अपने शरीर ब्लेड से कट मारे जिसके निशान भी उसके शरीर पर दिख रहे है।

    पीड़ित युवक शेरू का कहना है कि सलमान अपने दोस्त को लेकर आया और मेरे हाथ पैर बांधकर मेरे साथ पिटाई की और मुझे घसीटा और बोला मेरे घर में मत आना. कमलेश पवार ( एम्बुलेंस कर्मचारी) का कहना है कि मुलताई अस्पताल से इसे रेफर किया गया है बताया जा रहा है कि इसके परिवार में लड़ाई झगड़ा हुआ आपस में मारपीट हुई थी जिसकी सूचना हंड्रेड डायल पर आई थी. उमाकांत मिश्रा ( अस्पताल चौकी ) का कहना है कि मुलताई अस्पताल से शेरू नाम का घायल युवक रेफर होकर जिला अस्पताल बैतूल आया उसके द्वारा बताया गया कि उसके भाई के द्वारा मारपीट की गई है इलाज के लिए भर्ती किया गया है घायल की हालत अभी ठीक है.

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.