Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या: प्रेम में असफल हुई तो महिला सिपाही ने अपने प्रेमी पुलिस वाले की कर दी हत्या, मामले का हुआ खुलासा, हत्या आरोपी गिरफ्तार

    अयोध्या: प्रेम में असफल हुई तो महिला सिपाही ने अपने प्रेमी पुलिस वाले की कर दी हत्या, मामले का हुआ खुलासा, हत्या आरोपी गिरफ्तार

    (अयोध्या से छुट्टी लेकर घर मथुरा के लिए निकला था  योगेश चौहान)

    अयोध्या. व्यक्तिगत स्वार्थ के चक्कर में मानव  किस हद तक गिर सकता है  इसका अंदाजा लगाना असंभव है अयोध्या जनपद के थाना  राम जन्मभूमि  में  सिपाही के पद पर तैनात योगेश चौहान  की हत्या की वारदात से इटावा पुलिस ने पर्दा उठा दिया है! इटावा पुलिस ने इस पूरी वारदात की मुख्य सूत्रधार योगेश चौहान की प्रेमिका मंदाकिनी चौहान  निकली हैं. उनकी दो सगी बहनों समेत भाड़े पर हत्या करने वाले दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है! पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि प्यार में असफल होने पर थाना राम जन्मभूमि में ही तैनात महिला पुलिसकर्मी मंदाकिनी ने अपनी दो बड़ी बहनों के साथ मिलकर इटावा में पहले योगेश की सर कुचल कर हत्या की और उसके बाद उनकी लाश को गड्ढे में फेंक दिया. पुलिस की माने तो इस पूरी वारदात में महिला पुलिसकर्मी की बड़ी बहन जो  आगरा  में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात  वह भी शामिल रहीं.

    पुलिस सूत्रों से जानकारी  इस जघन्य हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है!  7 अक्टूबर को सिपाही योगेश चौहान अयोध्या से एक सप्ताह की छुट्टी लेकर अपने घर मथुरा के लिए गया था इटावा में ही तीनों बहनों और उनके दो साथियों ने मिलकर किसी भारी वस्तु से योगेश के सर पर चोट मारी और उसके बाद उनके शव को लवेदी थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया. मृतक पुलिसकर्मी की गुमशुदगी की तहरीर अयोध्या के थाना राम जन्मभूमि और मथुरा में भी दर्ज थी.

    कुछ दिन बाद एक अज्ञात शव मिलने और उसकी शिनाख्त होने पर पुलिस ने जांच शुरू की तो एक के बाद एक कड़ियां जुड़ती गईं और हत्याकांड की इस जघन्य वारदात से पर्दा उठ गया. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल महिला पुलिसकर्मी मंदाकिनी, उसकी बड़ी बहन मीना और उसकी एक अन्य बहन सहित दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में शामिल कार भी बरामद कर लिया है. पांचों अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस महकमे में हुई इस बड़ी घटना को लेकर अयोध्या पुलिस भी हैरान  थी किंतु अब हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस राहत की सांस ले रही है.

    देव बक्स वर्मा, अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.