Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस ने रिफाइंड आयल टैंकर लूटने वाले पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो फरार

    पुलिस ने रिफाइंड आयल टैंकर लूटने वाले पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, दो फरार

    शाहजहांपुर। थाना क्षेत्र निगोही में हुए लाखों के रिफाइंड ऑयल लूटकांड में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने खरीददार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर गोदाम को शील कर दिया। निगोही थाना प्रभारी मनोहर सिंह ने बताया कि विगत सोमवार को रूद्रपुर निवासी पंकज बंघा का ड्राईवर हरिप्रीत सिंह ने जिला पीलीभीत के मोदी नेचुरल कम्पनी से रिफाइंड ऑयल का ट्रक लोडकर शाहजहांपुर निवासी आशीष ब्रदर्स के यहां पहुंचाने जा रहा था| निगोही के टिकरी गांव के निकट रात बदमाशों ने रोक उसमें लदा रिफाइंड ऑयल लूट लिया।

    ट्रक व उसके चालक को बदमाशों ने ज़िला हरदोई के वेहटागोकुल  के निकट छोड़ कर भाग गए थे। इस मामले में बुधवार रात्रि मुकदमा दर्ज करने के बाद बदमाशों की तलाश में निगोही पुलिस ने सदर पुलिस को साथ लेकर छानबीन कर रही थी। तभी टीम को सूचना मिली कि लोधी पुल के रास्ते बदमाश कार से आ रहे हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के मोहल्ला दलेलगंज निवासी दानिश, सवीर खान निवासी कांट, महफूज़ आलम निवासी पक्का तालाब, थाना सदर को गिरफ्तार कर लिया.

    वहीं मौके से उनका एक साथी अयाज फरार हो गया। पूछताछ में सामने आया कि सभी आरोपियों ने टैंकर लूटकर रौजा के अनिल गुप्ता, रितेश और आमिर को रिफाइंड आयल बिक्री कर दिया था। आरोपी अनिल व उसके साथी वह सभी रुपए लेने जा रहे थे। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले अनिल गुप्ता और आमिर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन रितेश गुप्ता पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया।

    अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने लुटा रिफाइंड आयल के साथ आरोपियों के पास से दो तमंचे, एक राइफल, सात कारतूस सहित कार बरामद कर गोदाम को कर दिया। ट्रक सहित बरामद रिफाइंड ऑयल की कीमत लाखों रुपया बताई गई है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.