Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा सरकारो ने समाज के व हर वर्ग के लोगों को धोखा देने का काम किया है: तनवीर खाँ

    भाजपा सरकारो ने समाज के व हर वर्ग के लोगों को धोखा देने का काम किया है: तनवीर खाँ

    जिला मुख्यालय पर नगर विधानसभा की बैठक का हुआ आयोजन

    शाहजहांपुर। बिजलीपुरा स्थित सपा के जिला कार्यालय पर 135 नगर विधानसभा क्षेत्र की बैठक नगर विधानसभा अध्यक्ष अतिउल्ला सिद्दीकी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 

    बैठक में सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा योगी सरकार में पूरी तरह से प्रदेश के हालात बेकाबू हो चुके हैं  देश व प्रदेश की भाजपा सरकारो में हर समाज का हर वर्ग के लोगों को धोखा देने का काम किया है। सपा कार्यकर्ताओं व नेताओं पर लगातार पुलिस द्वारा झूठे एवं फर्जी मुकदमे लिखवा कर उनकी राजनीति छवि को धूमिल किया जा रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। किसे समाजवादी पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। सपा के 135 नगर विधान सभा के महासचिव लल्ला सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा योगी सरकार लगातार किसानों व मजदूरों और दलितों का शोषण कर रही है.

     हाल ही में 30 सितंबर को सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के खिलाफ सत्ता पक्ष के दबाव में उनकी राजनीति छवि को धूमिल करने की नियत से साजिश के तहत गंभीर धाराओं में थाना कोतवाली में बगैर किसी जांच के मुकदमा दर्ज कराया गया। समाजवादी पार्टी इसकी घोर निंदा करती है व फर्जी मुकदमे को वापस लेने की मांग करती है। सपा 135 नगर विधानसभा के अध्यक्ष अतिउल्लाह सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा योगी सरकार लगातार दमनकारी नीति अपना रही है और इस सरकार में गरीबों मजदूरों मजदूरों किसानों की लगातार अनदेखी हो रही है और लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, अंत में हैवानियत का शिकार हुई हाथरस की बिटिया के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

    इस मौके पर रामदीन वर्मा, मोo हशमत, शादाब खान, सचिन दीक्षित, विपिन यादव, इमरान कुरेशी, सूरज कटिहार, अजय बाल्मीकि, टीकु सिंह, शिशुपाल वर्मा, साने आलम, हफ़ीज़ अंसारी, इमरान खां, रफत खां, शाहनवाज, तौसीफ, दानिश तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.