Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या- 17 अक्टूबर यानी आज से नवरात्र के पहले दिन से शुरू होगी वर्चुअल रामलीला

    अयोध्या- 17 अक्टूबर यानी आज से नवरात्र के पहले दिन से शुरू होगी वर्चुअल रामलीला

    दूरदर्शन पर शाम 7:00 बजे से 10:00 बजे तक होगा सीधा प्रसारण 

    अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की पावन  धर्म नगरी  अयोध्या  में सरयू तट के किनारे आज नवरात्र के पहले दिन  से  लक्ष्मणकिला में शुरू होगा ऐतिहासिक रामलीला ।  जिसका लाइव टेलीकास्ट  दूरदर्शन के माध्यम से  किया जाएगा । रामलीला का उद्घाटन आज शाम 7:00 बजे होगा इस रामलीला में कई सेलिब्रिटीज विभिन्न किरदारों में नजर आएंगे। इस कार्यक्रम का पूरे देश में उर्दू सहित 14 भाषाओं में सीधा प्रसारण किया जाएगा। भगवान राम के जीवन पर आधारित 9 दिन की रामलीला इस बार वर्चुअल तौर पर आयोजित की जा रही है।  रामलीला में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी ।

    रजा मुराद और शाहबाज खान जैसे मुस्लिम कलाकार भी शामिल हो रहे है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी इसमें अंगद की भूमिका निभाएंगे, गोरखपुर के सांसद रवि किशन भरत बनेंगे और विंदू दारा सिंह  हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे।

    अभिनेता रजा मुराद अहिरावण का किरदार और अभिनेता शाहबाज खान रावण की भूमिका निभाएंगे। वहीं, असरानी नारद मुनि की और राकेश बेदी विभीषण की भूमिका निभाएंगे। ,  कोविड -19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होगा। भगवान राम के कपड़े नेपाल के जनकपुर में स्थित उनके ससुराल से आ गए हैं जबकि राक्षसराज रावण की पोशाक श्रीलंका से आ  गए हैं.। भगवान राम का धनुष 'सारंग' कुरुक्षेत्र  से आ गया है। 

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.