Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    क्राइम ब्रांच और पिपराईच पुलिस ने 15 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

    क्राइम ब्रांच और पिपराईच पुलिस ने 15 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

    गोरखपुर। पिपराइच पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने हरखापुर तिराहे के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान ₹15000 इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार। उसके पास से 315 बोर का तमंचा कारतूस कारतूस का खोखा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश राजकुमार के ऊपर ₹15000 इनाम घोषित था जिस को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

    पिपराइच पुलिस क्राइम ब्रांच को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की चुंगी तेरा रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास एक वांछित अभियुक्त हथियार लेकर घूम रहा है जिसके ऊपर गुलरिहा थाने पर ₹15000 का इनाम भी घोषित है। अपराधी पल्सर मोटरसाइकिल से अहिरौली बाजार जनपद कुशीनगर से पिपराइच बाजार जनपद गोरखपुर की तरफ आ रहा है जिसे घेराबंदी करके गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो अपराधी पुलिस टीम को देखकर फायर करने लगा। पुलिस की टीम अपने को बचाव करते हुए घेराबंदी करके अपराधी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राजकुमार पुत्र खजुरी निवासी मदनपुर थाना खड्डा जनपद कुशीनगर हाल पता पादरी बाजार थाना शाहपुर का बताया है।

    अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि 14 दिसंबर 2019 को प्रॉपर्टी डीलर छोटू प्रजापति के ऊपर गुलरिया क्षेत्र में अपने साथी विपिन आनंद के साथ मिलकर हमला किया था हमले के दौरान गोली लगने से वह बच भी गया था। उसके बाद पुनः हम लोग छोटू प्रजापति को मारने वाले थे लेकिन विपिन सिंह अन्य साथीयो के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे और मैं फरार हो गया था।

    एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा फायर कारतूस एक जिंदा कारतूस और एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। अभियुक्त के खिलाफ गुलरिया और पिपराइच थाने में मुकदमा पंजीकृत है।

    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.