Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर के डीएम और MMMUT कुलपति सहित 208 नए कोरोना पॉजिटिव, 221 की हो चुकी है मौत

    गोरखपुर के डीएम और MMMUT कुलपति सहित 208 नए कोरोना पॉजिटिव, 221 की हो चुकी है मौत
    गोरखपुर।
    जिले में कोरोना संक्रमण के बीच बुधवार को डीएम के विजयेंद्र पांडियन और एमएमएमयूटी के कुलपति प्रो जेपी पांडेय संक्रमित मिले हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें तो इनके साथ 208 और लोग पॉजिटिव मिले हैं। साथ ही तीन संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है। इसके बाद से जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 14520 पहुंच गया है। इनमें 12870 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि मौत का आंकड़ा 221 पहुंच गया है। एक्टिव केस 1429 हैं।

    जानकारी के मुताबिक डीएम के विजयेंद्र पांडियन को बुधवार को हल्का बुखार हुआ। इस पर उन्होंने सीएमओ से सलाह ली। इसके बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद ही एंटीजन किट से जांच कराई गई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। आरटीपीसीआर से जांच के लिए सैंपल बीआरडी भी भेजा गया है।


    डीएम के संक्रमित होने के बाद उनके पीए समेत आवास के 10 कर्मियों की भी जांच की गई। लेकिन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई। डीएम ने डॉक्टरों की देखरेख में खुद को आइसोलेट कर लिया है। इनके अलावा एमएमएमयूटी के कुलपति प्रो जेपी पांडेय भी संक्रमित मिले हैं। इससे पूर्व एमएमएमयूटी के कई कर्मी पूर्व में संक्रमित मिल चुके हैं।

    इनके अलावा रेलवे अस्पताल, नरसिंहपुर में एक ही परिवार के दो लोग, मिश्रौली में एक ही परिवार के दो लोग, हीरापुरी कॉलोनी में एक ही परिवार के तीन लोग, मोहद्दीपुर में एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने बताया कि संक्रमित के परिजनों की जांच कराई जाएगी। साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश की जाएगी।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.