Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गैंगरेप मामले में आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

    गैंगरेप मामले में आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

    अयोध्या।
    अयोध्या जनपद के  फैजाबाद  जो वर्तमान में अयोध्या बस स्टेशन हो गया है।   बस  स्टेशन  पर बस के इंतजार में  महिला के साथ  गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया। बस स्टेशन  अयोध्या हाई जोन सिक्योरिटी  के अंतर्गत आता है।  जहां पर पुलिस का पहरा रहता है।  पुलिस चौकी है।  चंद्र कदम की दूर पर  अधिकारियों के आवास हैं । पूरी रात प्रकाश की व्यवस्था रहती है।  ऐसे भीड़भाड़ वाले स्थान पर  महिलाएं अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है । दरिंदों की  दरिंदगी  इस तरह बढ़ गई है कि  इस कोरोना महामारी के समय  जहां पर बेरोजगारी  और महंगाई चरम पर है।  वहीं पर  गैंगरेप की घटना का होना  आम जनमानस को  शर्मसार कर देता है ।

    अयोध्या जनपद  के कोतवाली नगर क्षेत्र के सिविल लाइन चौकी क्षेत्र में स्थित रोडवेज बस स्टेशन के समीप बीती रात एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना हुई मामले को गंभीरता को देखते हुए  प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने संज्ञान लिया।जिसका नतीजा यह निकला कि इस घटना में शामिल आरोपी को पुलिस ने  गिरफ्तार कर जेल भेज  दिया।  पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है किंतु जनता ऐसे स्थान पर बड़ी घटना को होना लापरवाही और अपराध को बढ़ावा मान रही है। कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा रही है। कोतवाली नगर पुलिस  बड़ी सफलता मान रही है ।मालूम हो कि बीती रात कोतवाली नगर क्षेत्र के चौकी सिविल लाइन स्थित रोडवेज स्टेशन के पास पुलिस चौकी के सामने व ईदगाह के सामने  थाना हैदरगंज क्षेत्र की युवती ने आरोप लगाया कि वह बस के इंतजार में थी  उसे यहां से  लुधियाना अपने मां के पास जाना था  तभी उसके साथ दुराचार किया गया।
    मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  के दिशा निर्देश पर  प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर नितीश कुमार श्रीवास्तव ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपने अधीनस्थ पुलिस कर्मियों के साथ अपने सूझबूझ के चलते घटना  मे शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का  कार्य किया। वही उक्त युवती का पुलिस ने मेडिकल भी कराया।इसकी पुष्टि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने किया।

     देव बक्श वर्मा अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.