Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टायर फटने से ईट भरी ट्रैक्टर- ट्राली अनियंत्रित होकर खाईं में जाकर पलटी, हादसे में दबकर चालक समेत तीन लोगों की मौत

    टायर फटने से ईट भरी ट्रैक्टर- ट्राली अनियंत्रित होकर खाईं में जाकर पलटी, हादसे में दबकर चालक समेत तीन लोगों की मौत

    शाहजहाँपुर।
    थाना मिर्जापुर क्षेत्र में टायर फटने से ईट भरी ट्रैक्टर- ट्राली अनियंत्रित होकर खाईं में जाकर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली हटवाकर तीनों शवों को बाहर निकलवाया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना मिर्जापुर क्षेत्र में फर्रूखाबाद रोड पर सरैयां गांव के पास टायर फटने से ईट से भरी ट्रेक्टर- ट्राली अनियंत्रित होकर खाईं में जाकर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर मिर्जापुर क्षेत्र के गांव बहरिया निवासी ट्रैक्टर चालक रवि कुमार व इसी गांव के वीर बहादुर का 17 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार व रामरहीश का 18 वर्षीय पुत्र राजकुमार की मौत हो गई।

    घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवाई और जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली हटवाकर तीनों शवों को बाहर निकला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि अजीत और राजकुमार ढाई घाट स्थित एक ईट के भट्टे पर मजदूरी करते थे। जबकि रवि कुमार ट्रैक्टर चालक था। तीनों लोग ट्रैक्टर ट्राली में भट्टे से ईट भरकर अमृतपुर जा रहे थे। इसी बीच टायर फटने से ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर तीनों की मौत हो गई।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.