Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपाइयों नें केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ किया ज़ोरदार प्रदर्शन, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल

    प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर तहसील सदर में जोरदार प्रदर्शन व नारेबाजी

    कृषि बिल, बेरोजगारी,भ्रष्टाचार  निजीकरण आदि को लेकर राज्यपाल के नाम सौंपा  ज्ञापन

    शाहजहांपुर।

    पार्टी हाईकमान के न‍िर्देश पर समाजवादी पार्टी ने जिले के सभी तहसील मुख्‍यालयों पर सरकार व‍िरोधी प्रदर्शन क‍िया। सपाइयों ने केन्‍द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर न‍िशाना साधा। कृष‍ि सुधार ब‍िल को क‍िसान व‍िरोधी करार द‍िया और राज्‍यसभा में हंगामे को लेकर सांसदों के न‍िलंबन को जनता की आवाज दबाने की कार्रवाई बताया।

              सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में सदर तहसील में सपाइयों ने प्रदर्शन कर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि सरकार जनता की आबाज दबाने में लगी है जो बिलकुल बरदाश्त नहीं किया जायेगा। राज्‍यसभा ज‍िन सांसदों ने ब‍िल के व‍िरोध में अपनी आवाज बुलंद करने की कोश‍िश की, उनको न‍िलंब‍ित करा द‍िया गया।

    यह तनाशाही ज्‍यादा नहीं चलेगी। जनता वक्‍त पर इसका जवाब देगी और जनव‍िरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। एमएलसी अमित यादव ने कहा कि केन्‍द्र की जनव‍िरोधी नीत‍ियों से पूरे देश की व्‍यवस्‍था बेपटरी हो गई है। अब कृष‍ि ब‍िल की आड़ में क‍िसानों को तबाह करने की साज‍िश रची जा रही है। सपा सड़क से सदन तक सरकार की जनव‍िरोधी नीत‍ियों का पुरजोर व‍िरोध करेगी। 

       सपा के प्रदर्शन के दौरान पहुंचे एसडीएम सदर को सपाइयों ने जन समस्याओं को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस मौके पर रणंजय सिंह यादव, कपिल सिंह वर्मा, मो. शाहनवाज, गायत्री वर्मा, अवधेश पाल, रवि कश्यप, प्रदीप तिवारी, मुनीश सिंह परिहार, सचिन सक्सेना, वाहिद अली, रवि पांडे, इमरान मंसूरी, विजय सिंह, अंकुर कटियार, सर्वेश राठौर, अंकुर यादव, संजीव वर्मा, मुन्ना, शकील अहमद, शादाब खान, इमरान खान, मोहम्मद हशमत, वसीम, साबू, सनोवर, मोहम्मद शादान, इम्तियाज मंसूरी, ओम गुप्ता, कामरान अंसारी आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.