Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निजीकरण और बेरोजगारी के खिलाफ सपा के युवाओं का हल्ला बोल

    निजीकरण और बेरोजगारी के खिलाफ सपा के युवाओं का हल्ला बोल

    निजीकरण, बेरोजगारी, शिक्षा औए महंगाई को लेकर यूथ प्रकोष्ठों का प्रदर्शन

    कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया

    शाहजहांपुर।
    प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर समाजवादी पार्टी यूथ फ्रंटलो के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में योगी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल किया। शाहजहांपुर में भी सभी यूथ फ्रंटलो के नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।

    इस मौके पर युवाओं ने कहा कि मोदी-योगी राज में किसान परेशान हैं। शिक्षा महंगी हो गई है। बेरोजगारी बढ़ गई है। आरक्षण को खत्म किया जा रहा है। निजीकरण से रोजगारों की संख्या में कमी आ रही है और योगी सरकार में भ्रष्टाचार फलफूल रहा है। कहा कि युवाओं को रोजगार चाहिए। दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी प्रमुखता से रोजगार, भ्रष्टाचार और कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं। इन्हीं मुद्दों को लेकर सपाई सड़कों पर उतरे। प्रदर्शनकारी नारेबाजी कर रहे थे और 'जुमलेबाजी बंद करो, युवाओं को रोजगार दो' के बैनर लिए हुए थे। कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद बड़ी संख्या में रोजगार खत्म हुए हैं। ऐसे में युवा सपाई रोजगार के मुद्दे को उठा रहे हैं।

       इस मौके पर इम्तियाज मंसूरी, अनुज यादव, प्रसून कुमार, ओम गुप्ता, विपिन यादव, चौधरी सौमित्र यादव बागी, सचिन यादव, सुखवीर सिंह चौहान, सरताज अहमद, हसीन बासित, रवि सक्सेना, गोपाल मिश्र, अंशुल भारद्वाज, कमलेश यादव, आसार अली समेत आदि मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.