Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गांधी एवं शास्त्री जयन्ती समारोह पर किये जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा को लेकर बैठक का आयोजन

    गांधी एवं शास्त्री जयन्ती समारोह पर किये जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा को लेकर बैठक का आयोजन

    सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोविड प्रोटोकाल का पूर्णतया पालन करते हुये मनाये जायेंगे समारोह- डीएम

    सीतापुर.

    जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आगामी 02 अक्टूबर को गांधी एवं शास्त्री जयन्ती समारोह पर किये जाने वाले कार्यक्रमों के निर्धारण संबंधी बैठक का आयोजन सम्पन्न हुआ। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुये सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोविड प्रोटोकाल का पूर्णतया अनुपालन करते हुये समारोह को पूरी गरिमा के साथ मनाया जाये। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिस अधिकारी को जो दायित्व सौंपे गये हैं वह पूर्व की भांति पूरी निष्ठा के साथ उसका निर्वहन करें।

     उन्होंने कहा कि नगर में स्थित सभी मूर्तियों की साफ-सफाई, रंगाई पुताई व मरम्मत का कार्य समय से पूर्ण कराते हुये निर्धारित प्रोटोकाल के अनुसार माल्यार्पण इत्यादि किया जाये। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन भी सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि शासन से इस संबंध में प्राप्त होने वाले निर्देशों का भी सभी पालन सुनिश्चित करेंगे। 

    अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक ने कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा प्रस्तुत करते हुये कहा कि आयोजन के दौरान कोविड प्रोटोकाल का शतप्रतिशत पालन सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार के सार्वजनिक आयोजन या भीड़ एकत्रित करने की अनुमति नही है। कार्यक्रम के दौरान सभी को मास्क प्रयोग करना अनिवार्य होगा तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखनी होगी। साथ ही सेनेटाईजर का प्रयोग भी सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने सभी अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया कि 02 अक्टूबर से पूर्व विशेष सफाई अभियान चलाया जाये तथा महत्वपूर्ण स्थलों पर चूना इत्यादि डलवाया जाये। 

    इस बीच प्रमुख चौराहों/स्थलों पर कोरोना से बचाव संबंधी संदेश लाउडस्पीकरों के माध्यम से प्रसारित कराने के निर्देश दिये. जिलाधिकारी ने सभी स्थानीय निकायों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना से बचाव संबंधी आदेशों को आडियों मैसेज बनाते हुये लाउडस्पीकरों के माध्यम से इसका व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि नगरीय निकायों की डोर-टू-डोर कलेक्शन वाहनों एवं अन्य वाहनों पर भी लाउडस्पीकर या पब्लिक एड्रेस सिस्टम लगाते हुये कोरोना से बचाव, सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाये जाने से संबंधित संदेश प्रसारित किये जायें। बैठक के दौरान स्वतत्रंता संग्राम सेनानी शिवनरायन लाल शर्मा, मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डा0 राजीव दीक्षित, नगर मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा सहित, संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


     शरद कपूर
    आई एन ए न्यूज़ सीतापुर  - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.