Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शराब की तस्करी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

    शराब की तस्करी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद 

    थाना खुदागंज  व S.O.G  की संयुक्त पुलिस टीम  को मिली बडी सफलता

    शाहजहाँपुर.
    एस आनन्द पुलिस अधीक्षक, शाहजहाँपुर के निर्देशानुसार जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु  अपर्णा गौतम पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण एवं परमानन्द पाण्डेय क्षेत्राधिकारी तिलहर के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के अंर्तगत थाना खुदागंज को बडी कामयाबी मिली। रविवार की रात्रि को थाना खुदागंज पुलिस व SOG की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग के दौरान फरीदपुर रोड चिरचिरा पुलिया के पास  सामने से एक गाडी ग्राम चिरचिरा  की ओर से तीव्र गति से आती हुयी दिखाई दी।
    पुलिस टीम द्वारा  रोकने का इशारा करने  पर भी गाडी नही रूकी तो शक के आधार पर पुलिस टीम द्वारा पीछा किया तथा घेराबन्दी कर वहद जंगल फरीदपुर रोड चिरचिरा पुलिया पर रोक लिया । तलाशी लेने पर गाडी से 03 अभियुक्तो को नकली फायटर कम्पनी की अवैध शराब की 40 पेटी के साथ गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तारी के दौरान आबकारी निरीक्षक फरजन्द अली को भी मौके पर बुला लिया गया । पूछताछ के दौरान उपरोक्त अभियुक्तगणों द्वारा बताया कि हम लोग हरियाणा से शराब लाकर उस पर नकली फायटर कम्पनी का रेपर व क्यू आर कोड लगाकर उत्तर प्रदेश मे शराब की बिक्री करते है। हम लोग आज शराब बेचने पीलीभीत जा रहे थे कि आपके द्वारा हम लोगों को पकड लिया गया ।

    गाडी की तलाशी से 40 पेटी मे लगभग 1917 पोव्वे व 3 मोबाइल बरामद हुये । अभियुक्तगणों द्वारा लगाये गये क्यू आर  कोड पर UP EXCISE ऐप द्वारा स्केन करने से तोफहा ब्रांड की शराब प्रदर्शित हो रही थी जबकि बरामद शराब पोब्बों पर फायटर ब्रांड का लेविल लगा रखा है ।  इस सम्बन्ध में अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना खुदागंज पर मु0पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्तो को थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा पूर्व मे भी शराब की तस्करी करते हुये 01 ट्रक अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था । इस सम्बन्ध मे थाना सदर बाजार पर अभियुक्तो के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा गया था ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.