Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा सरकार ने किसान एवं श्रमिक विरोधी विधेयक लाकर किसानों से उनके अपने खेतों का मालिकाना हक छीनने की साजिश की है: तनवीर खाँ

    (केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है)

    शाहजहाँपुर।
    शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर किसान एवं श्रमिक विरोधी विधेयकों को वापस लेने के लिए सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा!
     लगभग 11:00 बजे सपा के पदाधिकारी कलेक्ट्रेट में इकट्ठे हुए और अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी जिंदाबाद और केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए किसान व श्रमिक विरोधी विधेयक को वापस लेने की मांग करते हुए उत्तर प्रदेश की राज्यपाल महोदया को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
     इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार लगातार किसानों और मजदूरों की अनदेखी कर रही है केंद्र की भाजपा सरकार ने किसान एवं श्रमिक विरोधी विधेयक लाकर किसानों से उनके अपने खेतों का मालिकाना हक छीनने की साजिश की है।
    सपा इस किसान विरोधी और श्रमिक विरोधी विधेयक का कड़ा विरोध करती है और इस को तत्काल वापस लेने की मांग करती है।
     इस मौके पर सपा जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश की दोनों सरकारें किसानों व मजदूरों की अनदेखी कर रही है इस मौके पर पूर्व सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप पांडे ने कहा कि किसान हमारे देश का अन्नदाता है। जब किसान को ही बर्बाद कर दिया जाएगा तो देश कैसे खुशहाल रह सकता है इस मौके पर सपा के पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि मजदूरों की मजदूरी पर भी भाजपा सरकारें डाका डाल रही हैं
     मजदूर विरोधी विधेयक से मजदूरों के हित बुरी तरह प्रभावित हो जाएंगे। इस मौके पर गायत्री वर्मा, सैयद रिजवान अहमद, कपिल वर्मा, नवनीत यादव, संजीव वर्मा, प्रदीप तिवारी, अतिउल्लाह अतिउल्ला सिद्दीकी, श्याम जी शुक्ला, मुनीष सिंह परिहार, अभय, रवि कश्यप, नितिन भोजवाल, आदि मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.