Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर ऑनलाइन रोजगार मेला, बम्पर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

    गोरखपुर ऑनलाइन रोजगार मेला, बम्पर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

    गोरखपुर।

    क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से कोरोना संकट के दौर में घर बैठे युवाओं को नौकरी का अवसर मुहैया कराने के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। पांच कंपनियां 407 युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक रोजगार का अवसर देंगी। इच्छुक युवा रोजगार मेला के लिए ऑनलाइन पंजीकरण (sewayojan.up.nic.in) पर 22 सितंबर को शाम पांच बजे तक कर सकते हैं।

    सहायक निदेशक सेवायोजन अवधेंद्र प्रताप वर्मा ने बताया कि पंजीकरण के लिए युवाओं को क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय आने की जरूरत नहीं हैं। समस्त जानकारी वेबपोर्टल पर मौजूद है।


    पंजीकरण कराने वाले युवाओं के दस्तावेजों का सत्यापन विभाग की ओर से किए जाने के बाद अभ्यर्थियों का ब्यौरा कंपनी को भेज दिया जाएगा। कंपनी की ओर से युवाओं का साक्षात्कार टेलीफोन और वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लिया जाएगा।

    चयनित होने वाले युवाओं को कंपनी ऑनलाइन या क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय के मार्फत नियुक्ति पत्र प्रदान करेगी। रोजगार मेला में शामिल होने के लिए न्यूनतम अर्हता हाईस्कूल है। इंटर से लेकर स्नातक उत्तीर्ण युवा भी मेला में शामिल हो सकते हैं। आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक है। पद के मुताबिक मानदेय की सीमा 8500 से 12000 रुपये तक होगी।


    ये पांच कंपनियां देंगी नौकरी का मौका....


    स्मार्टटच इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड

    हेल्पर कल्याणी सोलर पॉवर

    मल्टीटास्किंगमेक आर्गेनिक इंडिया

    माकेर्टिंग इंडियास्कॉर्पिक्स इंडिया

    बिजनेस स्पोर्ट एग्जीक्यूटिवएक्जेंट एक्वा प्राइवेट लिमिटेड- मल्टीटास्किंग


    संजय राजपूत

    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.