Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल: हाथरस की घटना पर आक्रोश , केंडल मार्च निकाल कर किया विरोध प्रदर्शन, आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

    बैतूल: हाथरस की घटना पर आक्रोश , केंडल मार्च निकाल कर किया विरोध प्रदर्शन, आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

    बैतूल. हाथरस की घटना को लेकर पूरे देश मे आक्रोश है । इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के बैतूल में विरोध प्रदर्शन किया गया । युवाओं ने हाथों में कैंडल लेकर मार्च निकालकर घटना का विरोध जताया । हाथरस की निर्भया के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है । बैतूल के कारगिल चौक पर हाथरस की बेटी के साथ घटी घटना की निंदा करते हुए कैंडल जलाकर उसे श्रद्धांजलि अर्पित की गई । इसके साथ युवाओं ने घटना पर अपना विरोध जताया और हाथरस की बेटी के साथ जो बर्बरता हुई है और सामूहिक दुराचार हुआ है.


    उसको लेकर नाराजगी भी जताई । युवाओं का कहना है कि देश में बेटियों को सुरक्षा मिलना चाहिए ऐसी घटनाएं नई घटना चाहिए । युवाओं ने हाथरस की घटना के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है । युवा चेतन का कहना है कि हाथरस में जो हमारी बहन के साथ घटना घटी है उसका विरोध कर रहे हैं उसी को लेकर हमने कैंडल मार्च निकाला है देश में ऐसी घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए.

    छात्रा दामिनी का कहना है कि जिस तरह महिलाओं के प्रति देश में हिंसा बढ़ रही है उसके विरोध में हम लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और हाथरस की घटना से हम लोग दुखी हैं आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए.

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.