Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा कार्यकर्ता के उत्पीड़न पर भाजपा जिलाध्यक्ष हुए सख्त, मुख्यमंत्री व एसएससी को भेजा पत्र

    भाजपा कार्यकर्ता के उत्पीड़न पर भाजपा जिलाध्यक्ष हुए सख्त,  मुख्यमंत्री व एसएससी को भेजा पत्र

    अयोध्या।

    अयोध्या जनपद के थाना इनायतनगर क्षेत्र में मिल्कीपुर के भारतीय जनता पार्टी किसान प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष विजय चौबे के साथ तहसील परिसर में ही लेखपालों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. जो अब तूल पकड़ता जा रहा है. आम लोगों में चर्चा है कि जब भाजपा शासनकाल में लेखपाल द्वारा भाजपा के पदाधिकारी की ही पिटाई हो जाएगी तो आम लोगों के साथ क्या व्यवहार होगा। ऐसे में दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया गया है। कार्यकर्ता के साथ सरेआम हुई बदसलूकी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष की भी सख्त और नाराज दिख रहे है । 

         उन्होंने मुख्यमंत्री व  एसएसपी को पत्र भेजकर पार्टी कार्यकर्ता  के साथ लेखपाल सहित इनायत नगर थाने के पुलिस कर्मियों द्वारा जमकर बदसलूकी किए जाने के मामले में तत्काल कार्यवाही किए जाने की बात कही  है। 



    भाजपा जिला अध्यक्ष ने समूचे घटनाक्रम की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों को दे दी है।

      बताते चलें कि तहसील के सिधौना मे तैनात लेखपाल दिनेश कुमार पांडे के पास संबंध प्रमाण पत्र बनवाने गए भाजपा नेता विजय कुमार चौबे से  कहासुनी के बाद लेखपाल ने  मौजूद उनके साथी लेखपालों सहित दिनेश कुमार पांडे ने भाजपा नेता विजय चौबे की जमकर पिटाई कर दी । एसडीएम के निर्देश पर मौके पर पहुंची इनायत नगर थाने की पुलिस टीम ने लेखपाल के बजाय भाजपा नेता को ही सरकारी जीप से बैठाकर इनायत नगर थाने पहुंचा दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने पर दर्जनों की संख्या में भाजपा नेता एवं पार्टी कार्यकर्ता इनायत नगर थाने पहुंच गए थे तथा पीड़ित भाजपा नेता विजय चौबे मामले में मुकदमा कायम किए जाने के संबंध में तहरीर दी थी। दूसरी ओर एसडीएम अशोक कुमार शर्मा ने अपने को फंसता देख आनन-फानन में आरोपी लेखपाल के कार्यों की समीक्षा करते हुए लेखपाल दिनेश कुमार पांडे को निलंबित कर दिया । मामले में इनायत नगर पुलिस द्वारा पीड़ित भाजपा नेता की तहरीर पर मुकदमा कायम न किए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है उन्होंने जिले के एसएसपी दीपक कुमार को पत्र भेजकर तत्काल पीड़ित भाजपा नेता की तहरीर पर कार्रवाई किए जाने की माँग  किए हैं। भाजपा नेता के साथ दुर्व्यवहार करने वाले इनायत नगर थाने के पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल अनुशासनात्मक कार्यवाही किए जाने की मांग की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन के पदाधिकारियों को पत्र के माध्यम  से अवगत करा  दिया है।  इनायतनगर पुलिस ने मामले में आरोपी लेखपाल के खिलाफ मुकदमा कायम किए जाने के संबंध में विभागीय उच्चाधिकारियों के आदेश निर्देश की प्रतीक्षा कर रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.