Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पावर कारपोरेशन ने काटी डिश और नेट की केबिल, डिश केबिल हटने से मचा हड़कंप, लोगों के घर टीवी बंद

    पावर कारपोरेशन ने काटी डिश और नेट की केबिल,  डिश केबिल हटने से मचा हड़कंप, लोगों के घर टीवी बंद

    डिश और नेट केबिल वालों ने बिना कारपोरेशन की अनुमति के उनके पोल पर लगाई थी अपनी केबिल

    अयोध्या।

     राम नगरी को  जिला प्रशासन और सरकार द्वारा  साफ सुथरा बनाए रखने के लिए,  चौमुखी विकास के लिए, हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जिसके तहत विद्युत लाइन को अंडर ग्राउंड किया जा रहा है। वहीं पर डिश और नेट केबिल वालों के तारों का जाल बिजली के खंभों पर इस तरह फैला हुआ है की आम लोगों के लिए परेशानी साबित हो रहा है । ऐसे में पावर कारपोरेशन के कर्मचारी और अधिकारी ने  फैजाबाद शहर में अपने विद्युत पोल से डिश और नेट की केबल को काट दिया या उतार दिया। जिस कारण शहर में हड़कंप मच गया और आम लोगों के घर टीवी बंद हो गई। जिनके  डिश केबिल से कलेक्शन थे । 

    ऐसे में अब देखना है कि डिश और केबल वाले अपने उपभोक्ताओं के कनेक्शन कैसे चालू करते हैं। बिना इजाजत बिजली के खंभों पर डिश की केबिल और इंटरनेट की केबिल बांधने वालों पर पावर कारपोरेशन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। क्या अब देश और केबल वाले अपना पोल अलग से लगाएंगे या पावर कारपोरेशन से समझौता करेंगे।

             कारपोरेशन ने चौक में बिजली के पोल पर बंधी डिश व टेलीफोन की केबिलों को काट दिया, जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में लोगों के घरों के केबिल टीवी ठप हो गए। टेलीफोन व इंटरनेट भी बाधित रहा। कारपोरेशन ने यह कार्रवाई बिना किसी पूर्व सूचना के किया है।। इसलिए लोगों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

           चौक में एक बिजली के पोल पर तारों का जंजाल था, जिससे हादसे का भी डर बना हुआ था। इसकी शिकायत ऊर्जा मंत्री से की गई थी। इसके बाद जोन के मुख्य अभियंता को शिकायत भेजी गई।  मुख्य अभियंता के आदेश पर अधिशासी अभियंता मीटर राजकुमार व एसडीओ मीटर अंकित सिंह की देखरेख में बिजली के पोल पर बंधे तारों को काट दिया गया। तारों के कटने से लोगों के टेलीफोन व डिश ठप हो गए। इनमें अधिकांश केबिल ऐसी थीं, जिन्हें बिना किसी अनुमति के बांधा गया। एसडीओ ने बताया कि यह कार्रवाई शिकायत के बाद की गई है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.