Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    करीब दो लाख की चोरी के मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपित गिरफ्तार

    करीब दो लाख की चोरी के मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपित गिरफ्तार


    (दुकानों व घरों में हुई थी चोरी, पुलिस ने किया सामान भी किया बरामद)


    (पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सारनी पुलिस ने किया था टीम का गठन)


    सारनी।

    दुकानों ओर घरों में हुई चोरी के मामले में पुलिस को चोरी के चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है। जिसमें तीन बालिग एक नाबालिग चोर शामिल है। विद्युत नगरी सारनी में लगातार किराने की दुकान पर अज्ञात चोरों के द्वारा धावा बोलकर चोरी की जा रही थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के आदेश के बाद एसडीओपी अभय राम चौधरी के द्वारा निर्देशित करके थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान को एक टीम का गठन करके चोरी का खुलासा तत्काल प्रभाव के साथ करने का आदेश दिया गया जिस पर गठित दल के द्वारा लगाता संदिग्ध लोगों पर नजर रखी गई. जिसमें पुलिस को सफलता मिली।व्यापार से जुड़े लोगों के बच्चे के द्वारा ही इस चोरी में शामिल होने की संभावना व्यक्त की जा रही थी.



    इस संदिग्ध पर सारनी पुलिस के द्वारा कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया। बताया जाता है कि फरियादी सुभाष पिता प्रकाश साहु,जित्तू पिता रमेश साहु,आशीष पिता राम शंकर राठौड़ की दुकान में एक के बाद एक अज्ञात चोरों के द्वारा धावा बोलकर खाद्य सामग्री और नगद राशि चोरी करने में चोरों को सफलता मिली थी. चोरों के द्वारा सीट काटकर दुकान में घुसकर सावधानी के साथ चोरी की थी लेकिन सारनी पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो आरोपी पुलिस के सामने ज्यादा देर नहीं टिक पाए और आरोपियों ने जिन जिन दुकानों से जो सामान चोरी की थी उन सामानों की जानकारी पुलिस को दे दी आरोपियों के बताए गए निशानदेही स्थान से सामान को जप्त कर के शुक्रवार तीनों के साथ नाबालिग को भी न्यायालय में पेश किया गया है।

    ******************************

    चोर निकले व्यापारियों के बच्चे...

    विद्युत नगरीय सारनी में हो रही किराने की दुकान की चोरी को गंभीरता से लेने के बाद और तीनों फरियादियों के द्वारा पुलिस अधीक्षक को शिकायत देने के बाद सारनी पुलिस हरकत में आई और आरोपी बादल पिता संतोष मोरले  निवासी वार्ड क्रमांक 5, राज़न पिता रामनारायण उर्फ रामू महोबिया 20 साल,शाहनबाज  23 साल निवासी बाजार मोहल्ला जिसमें से शहनबाज पिता शेख मुस्ताक की फल फ्रूट की दुकान है जबकि बादल पिता संतोष मोरले जय स्तंभ चौक पर होटल संचालित करता है।इन लोगों के द्वारा सुनियोजित  तरीके से तीनों दुकानों में धावा बोलकर खाद्य सामग्री एलसीडी और नगद राशि चोरी करने में सफलता प्राप्त की थी।

    फरियादी सुभाष पिता प्रकाश साहु,जित्तू पिता रमेश साहु,आशीष पिता रमाशंकर राठौर की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पहले मामला कायम कर विवेचना की गई जब चारो आरोपी गिरफ्तार हुए तो आरोपियों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर शुक्रवार को जेल भेजा गया है। सारणी पुलिस ने तीनों आरोपियों के बताए गए नगर पालिका कार्यालय के पीछे सूने मकान में ताला तोड़कर रंगीन एलसीडी तथा गैस की टंकी चुरा ले गए थे उक्त सभी समान आरोपियों के बताए गए स्थान से जप्त कर लिया गया है।

    ******************************

    चोरों को पकड़ने में इनकी रही  महत्वपूर्ण भूमिका...

    आरोपियों को पकड़ने में सहायक उप निरीक्षक ब्रजमोहन पठारिया, प्रधान आरक्षक दिनेश झरबड़े,सुनील बिसौने, आरक्षक हीरालाल तिलकर, विकास वर्मा, सुभाष चौबे,राहुल रावतेन, दुर्गेश वर्मा,एकानन्द भावकर, महिला आरक्षक में वालू यादव की महत्वपूर्ण भूमिका चोरों को पकड़ने में रही है। चोरों को पकड़ने में सफलता मिलने के बाद एसडीओपी द्वारा इन्हें नगद राशि से सम्मानित करने के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र भी लिखा गया है।


    बैतूल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.