Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल:सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ शराबी ड्राईवर का कहर ,पहले खड़ी कार को टक्कर मारी ,फिर खड़ी पांच बाइक को टक्कर मारी

    बैतूल:सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ शराबी ड्राईवर का कहर ,पहले खड़ी कार को टक्कर मारी ,फिर खड़ी पांच बाइक को टक्कर मारी

    (बाद में बुलेरो घुसी सैलून की दुकान में ,बड़ा हादसा टला ,कुछ लोगो को आई हल्की चोट ,पुलिस ने किया मामला दर्ज ,ड्राईवर की लिया हिरासत में)

    बैतूल. बैतूल में रविवार की रात एक शराबी ड्राइवर ने ऐसा कहर ढाया कि लोग अपनी जान बचाकर भागे । इस ड्राइवर ने अपनी बोलेरो से कई खड़े वाहनों को टक्कर मारी और इसके बाद सैलून की दुकान में घुस गई घटना के बाद भीड़ एकत्रित हो गई लेकिन पुलिस के पहुंचने के कारण ये ड्राइवर पिटते पिटते  बच गया ।

    रविवार की रात बैतूल शहर के कमानी गेट के पास व्यस्तम इलाके में  सारणी की ओर लहराती हुई जा रही एक बोलेरो के शराबी ड्रायवर ने कहर बरपा दिया । अनियंत्रित बोलेरो ने काम्प्लेक्स के सामने खड़ी एक कार को टक्कर मारी फिर वही खड़ी चार पांच बाइक को टक्कर मारते हुए सैलून की दुकान में घुस गई । इस दौरान दुकानदार कुछ ग्राहकों की सेविंग कर रहा था लेकिन बोलेरो गेट तक ही पहुची और रुक गई ।

    वो तो भगवान का शुक्र है कि कोई जनहानि नही हुई । हालांकि घटना में एक दो लोगो को हल्की फुल्की चोट जरूर लगी है । इस घटना में सैलून की दुकान में कांच के शौकेस और कांच का दरवाजा टूट गया साथ ही वहां रखा सामान भी बिखर गया । जहां ए पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे कैमरे में कैद हो गई.

    वहीं घटना से नाराज लोग इकट्ठे हो गए और ड्राइवर को पीटने ही वाले थे इतने में पुलिस मौके पर पहुंच गई जिससे ड्राइवर पिटते पिटते बच गया पुलिस ने ड्राइवर  के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है और बोलेरो को जब्त कर लिया गया है ।

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.