Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल: भाजपा कार्यालय के शुभारंभ में पहुचे कांग्रेस विधायक , राजनीति गरमाई

    बैतूल: भाजपा कार्यालय के शुभारंभ में पहुचे कांग्रेस विधायक , राजनीति गरमाई

    विधायक समर्थकों के साथ बैठे धरने पर ,विधायक ब्रम्हा भलावी बोले भाजपा ने धोखा देकर ले गई

    भाजपा बोली कि कोई धोखा नही, विधायक कर रहे नौटंकी

    बैतूल/मध्य प्रदेश.
    मध्य प्रदेश के बैतूल में भाजपा कार्यालय के शुभारंभ में कांग्रेस विधायक के पहुचने से राजनीति गरमा गई और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया । जब कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो अफवाह फैल गई कि कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी भाजपा में शामिल हो गए बस इसी बात के सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक के समर्थकों ने आयोजको को खरी खोटी सुना दी और धरने पर बैठ गए । दरअसल बैतूल के शाहपुर में मंगलवार को मुख्यमंत्री मदद योजना के तहत ग्राम पंचायतों को बर्तन वितरित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था । इसी कार्यक्रम के साथ जनपद पंचायत द्वारा बनाए गए शॉपिंग कांप्लेक्स का भी उद्घाटन किया जाना था इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद दुर्गादास उइके मुख्य अतिथि थे और क्षेत्रीय विधायक यानी घोड़ाडोंगरी के कांग्रेसी विधायक ब्रह्मा भलावी कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे ।

    कार्यक्रम के बाद शॉपिंग कांप्लेक्स में स्थित भाजपा मंडल कार्यालय का भी शुभारंभ होना था जिसमें सांसद के साथ कांग्रेस के विधायक ब्रह्मा भलावी भी पहुंचे और उन्होंने कार्यालय उद्दघाटन का फीता कटवा दिया । फीता काटने के बाद विधायक कार्यालय में बैठे भी लेकिन जब उन्हें समझ में आया की उनसे गलती हो गई तो समर्थकों के साथ वह बाहर आए और उनके समर्थकों ने आयोजकों को खरी-खोटी सुनाई की विधायक को धोखा दिया गया , इसके साथ ही कांग्रेसी विधायक ब्रह्मा भलावी अपने समर्थकों के साथ जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचे और उन्होंने धरना देकर नारेबाजी शुरू कर दी ।

    विधायक ने एक ज्ञापन भी पुलिस को सौंपा है जिसमें लिखा है कि भाजपा ने उन्हें धोखे में रखा और शॉपिंग कांप्लेक्स के शटर बंद दुकान के बाहर फीता लगाकर काटा गया । शटर खोलने के बाद अंदर भाजपा का बैनर लगा था मेरे फोटो खींचकर वायरल किए गए जिसमें मेरी मानहानि हुई है । इस मामले में शाहपुर जनपद सीईओ के खिलाफ कार्यवाही की जाए । इस मामले में विधायक का कहना है कि अगर मुझे भाजपा में जाना होता तो भाजपा ने पहले ही मुझे पचास करोड़ रुपये का ऑफर दिया था ,लेकिन मैंने ठुकरा दिया और कहा कि एक अरब भी दोगे तो मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा मैं एक बाप की औलाद हूं । ब्रह्मा भलावी के आरोप पर भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने कहां की भाजपा कार्यालय का बैनर लगा हुआ था उसे देखने के बाद भी ब्रह्मा भलावी अंदर जाकर कुर्सी पर बैठे और अब धरना देकर नौटंकी कर रहे हैं मुझे लगता है कि ब्रह्मा भलावी अपनी ही कांग्रेस पार्टी में परेशान है ।

    ब्रम्हा भलावी ( कांग्रेस विधायक घोड़ाडोंगरी ) का कहना है कि मुख्यमंत्री मदद योजना के तहत बर्तन बांटने के कार्यक्रम में  गया था और वहीं पर कांप्लेक्स का उद्घाटन था उसमें शामिल हुआ भाजपा वाले धोखे से ले गए मैं भाजपा में जाने वाला नहीं हूं भाजपा वाले पहले आए थे और 50 करोड रुपए देने की बात कर रहे थे मैंने उनसे बोल दिया था एक अरब भी दोगे तो मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा, मैं एक बाप की औलाद हूं.

    आदित्य शुक्ला ( भाजपा जिला अध्यक्ष बैतूल) का कहना है कि मंडल ने कार्यालय शुभारंभ का कार्यक्रम रखा था और वहां पर बैनर लगा था कमल का फूल बना था तो कांग्रेसी विधायक ब्रह्मा भलावी ने देखा नहीं वह तो जाकर कुर्सी पर भी बैठे मुझे लग रहा है कि कांग्रेस विधायक नौटंकी कर रहे हैं और वह अपनी पार्टी में परेशान हैं.

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.