Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कार में आपत्तिजनक हाल में मिला प्रेमी युगल, पुलिस ने किया चालान

    कार में आपत्तिजनक हाल में मिला प्रेमी युगल, पुलिस ने किया चालान

    गोरखपुर. तारामंडल क्षेत्र में नौकायन के पास कार में बैठा प्रेमी युगल सिपाहियों को देखकर भागने लगा। उनकी गतिविधि संदिग्‍ध लगने पर सिपाहियों ने कंट्रोल रूम में सूचना दे दी जिसके बाद पूरे जिले में चेकिंग शुरू हो गई। खोराबार पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी कर कार सवार युवक व युवती को पकड़ लिया जिसके बाद सच्‍चाई मालूम हुई।

    शाम पांच बजे के करीब नौकायन केंद्र पर सिपाही गश्‍त कर रहे थे। कार में बैठे युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थित में देख सिपा‍हियों ने टोका तो भागने लगे। संदेह होने पर उन्‍होंने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में देने के साथ ही बाइक से पीछा शुरू कर दिया। कार सवार प्रेमी युगल देवरिया बाइपास के रास्‍ते खोराबार की तरफ निकल गए। जानकारी होने पर खोराबार पुलिस ने घेराबंदी की तो थाने सामने से होते हुए जंगल की तरफ निकल गए। लेकिन थानेदार ने घेराबंदी कर उन्‍हें पकड़ लिया। 

    भागते समय कार सवार युवक ने दो बाइक सवार को ठोकर भी मार दी। लेकिन संयोग ठीक रहा कि कोई हताहत नहीं हुआ। पूछताछ में पता चला कि युवती चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली है। चौरीचौरा के रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध है। वह प्रेमी से मिलने नौकायन केंद्र गई। सिपाहियों के टोकने पर डरकर भागने लगे। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि युवती को मां के साथ घर भेज दिया गया है। युवक का शांतिभंग में चालान होगा।

    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.