Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा नेताओं के निधन पर शोकसभा में सपाइयों ने जताया शोक

    सपा नेताओं के निधन पर शोकसभा में सपाइयों ने जताया शोक

    शाहजहांपुर।
    समाजवादी पार्टी के लिए मंगल का दिन बेहद अमंगलकारी बीता। प्रदेश स्तरीय तीन नेताओं समेत सात नेताओं की आकस्मिक मौत की खबरों ने समाजवादियों को हिला कर रख दिया। एक के बाद एक मौत की स्तब्ध कारी खबरों से सपाई पूरे दिन शमशान और कब्रिस्तान के चक्कर लगाते रहे और मृतकों के परिजनों का दुख बांटते रहे। शाम को पार्टी के जिला कार्यालय पर एक बृहद शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर दिवगंत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से सामूहिक प्रार्थना की गयी।
      शोकसभा में जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि समाजवादी पार्टी उ.प्र. कार्यालय के प्रभारी विधान परिषद सदस्य व पार्टी के वरिष्ठ नेता एसआरएस यादव, पार्टी के वरिष्ठ नेता जमुना प्रसाद बोस, राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य कुसुम लता यादव, के अतिरिक्त जनपद में सपा नेता अनवर अली के बड़े भाई अजमल अली, सपा नेता व पूर्व सभासद कांट अशफाक अली,पुवायां में विधानसभा अध्यक्ष गोपाल अग्निहोत्री के पिता रामसेवक अग्निहोत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता आफाक अली खां बच्चन के छोटे भाई बब्बन खां का आकस्मिक निधन ने समाजवादियों को स्तब्ध कर और राजनैतिक समझदारी से चला रहे थे। उनके आकस्मिक निधन से समाजवादी पार्टी में जो शून्य हुआ है वह निकट भविष्य में भरता हुआ नहीं दिखायी पड़ रहा है।

    इसके अलावा और भी जिन समाजवादियों का आज निधन हुआ है उससे पार्टी को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। शोकसभा के अंत में सभी ने दो मिनट का मौन रखकर दिवगंत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। शोकसभा में पार्टी नेता राजेश वर्मा, उपेन्द्र पाल सिंह, रणंजय सिंह यादव,  डॉ. नवनीत यादव, सै. रिजवान अहमद, संजीव वर्मा, गायत्री वर्मा, कपिल वर्मा, डा. विनोद राठौर, जितेंद्र यादव, संजीव यादव, प्रदीप तिवारी पिंटू, हफीज अंसारी, अर्पित टण्डन, मो, हसमत, अजफर अली खां, दीपक मिश्रा आदि मौजूूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.