Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रशासन द्वारा कोई इतजाम नहीं, पीड़ित पन्नी तान कर रहने को मजबूर: तनवीर खाँ

    बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रशासन द्वारा कोई इतजाम नहीं, पीड़ित पन्नी तान कर रहने को मजबूर: तनवीर खाँ

    सपा नेताओं ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं देखी

    शाहजहाँपुर के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में राहत व खाद्य सामग्री वितरित की

    शाहजहांपुर।
    जलालाबाद  समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां व जलालाबाद क्षेत्र के विधायक कु. शरदवीर सिंह के संयुक्त नेतृत्व में आज सपा नेताओं ने जनपद की ब्लाक मिर्जापुर अंतर्गत ग्राम इस्लामनगर, आजादनगला, मस्जिदनगला आदि बाढ़ ग्रस्त गांवों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री व खाद्य सामग्री का वितरण किया तथा बाढ़ पीड़ितों को आश्वास्त किया कि उनकी समस्याओं को जिला प्रशासन तक पहुंचा कर उनका शीघ्र निराकरण भी कराया जाएगा।
     सपा नेताओं ने बाढ़ ग्रस्त इलाके में नांव पर बैठ कर बाढ़ पीडि़तों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी जाना समझा।

    जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने बताया कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों के तमामग्रामीण गांवों में पानी भरजाने के कारण सड़क किनारे पन्नी आैर तिरपाल डालकर रह रहे है। बाढ़ पीड़ितों के लिए प्रशासन ने कोई इतजाम नहीं किया है जबकि तमाम बाढ़ पीड़ित संक्रामक रोगों से जूझ रहे है। इसके साथ ही क्षेत्र में सैकड़ों एकड़ तिली, उड़द, शकरकंद व मूंगफली की फसलें नष्ट हो गयी है जिससे ग्रामीण किसानों का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

    उन्होंने शासन प्रशासन से मांग की कि जिन किसानों की फसलें बर्बाद हुई है उन्हें तत्काल मुआवजा दिया जाए। विधायक शरदवीर सिंह ने इस्लामनगर में पुलिया बनवाये जाने की मांग की ताकि बाढ़ का पानी सीधे न घुस सके। इसके अलावा उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में तत्काल स्वास्थ्य टीमें भेजी जाए और बीमार है उनका इलाज किया जाए। इस दोैरे में कमलेश यादव, दीपक यादव, सतीश शर्मा, कौशल यादव, रिजवान अली, फारूक अली, धनीराम, ओमेंद्र, इमरान, रोशन अली, सुखपाल सिंह, सौरभ पांडेय, सुहेल, खुर्शीद आदि साथ रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.