Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रामपुर दोराहा स्थित पेट्रोल पंप के पास मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का चला बुलडोजर

    अवैध कब्जे वाली भूमि को कराया कब्जा मुक्त

    मुरादाबाद।
    उत्तर प्रदेश में लगातार भू माफियाओं का अवैध कब्जा ऑपरेशन जारी है। और तो और भू माफियाओं ने आम आदमी की जमीन को तो छोड़िए सरकारी संपत्तियों पर भी करोड़ों रुपए का कब्जा कर रखा है। प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद भी कब्जा खोर बाज नहीं आ रहे हैं।
    कभी किसी की खाली पड़ी जमीन पर नजर चली जाती है तो उसको कब्जा लेते हैं, तो कभी सरकारी संपत्ति पर ही कब्जा कर लेते हैं। लेकिन अब सरकार ने भू माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, इस अभियान के तहत अवैध कब्जे वाली जमीनों को ध्वस्त किया जा रहा है एवं ऐसे भवनों को भी क्षतिग्रस्त करने की प्रक्रिया सरकार द्वारा शुरू कर दी गई है।
     इसी के चलते आज उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा कटघर थाना क्षेत्र के रामपुर दोराहे स्थित पेट्रोल पंप के पास कब्जा की हुई सरकारी जमीन पर बुलडोजर चलाया गया। अपर नगर मजिस्ट्रेट राजेश कुमार ने बताया कि अवैध रूप से यहां पर कब्जा कर रहा था कब्जा ही जमीन पर तबेला बना रखा था। जिलाधिकारी के आदेश पर मुझे यहां भेजा गया है। और मुरादाबाद विकास प्राधिकरण को अवैध तबेला को क्षतिग्रस्त करने के आदेश दिए थे, जिसके चलते यह कार्यवाही की गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.