Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा नेताओं ने महान दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का फूल माला पहनाकर किया स्वागत

    सपा नेताओं ने महान दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का फूल माला पहनाकर किया स्वागत

    शाहजहाँपुर.
    बिजलीपुरा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी और महान दल का लखनऊ में 25 अगस्त को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर गठबंधन के बाद सपा नेताओं ने महान दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का फूल माला पहनाकर और हाथों में सपा और महान दल का झंडा थाम कर जोरदार स्वागत किया.
    इस मौके पर महान दल के प्रदेश महासचिव सुनीत सिंह ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महान दल और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य से गठबंधन समझौता कर महान दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बहुत बड़ा सम्मान देकर एहसान किया है उन्होंने कहा कि इस एहसान के बदले को 2022 के विधानसभा चुनाव में  अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का पुनः मुख्यमंत्री बनाकर महान दल के नेता और कार्यकर्ता कर्ज को उतारेंगे.

     इस मौके पर शाहजहांपुर के महान दल के जिला अध्यक्ष मनोज मौर्या ने कहा कि आज प्रदेश को अखिलेश यादव जैसे नेता की जरूरत है जो जनता के दुख दर्द और अच्छी तरह समझते हैं महान दल के कार्यकर्ता अखिलेश यादव को ही उत्तर प्रदेश का 2022 में मुख्यमंत्री बनाने के लिए अभी से पूरी निष्ठा और ईमानदारी से लग जाएंगे. इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि महान दल और सपा के गठबंधन से जनपद शाहजहांपुर की सभी 6 सीटों पर विजय हासिल होगी उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि महान दल का सारा वोट सपा के प्रत्याशियों के लिए ट्रांसफर होगा जिससे निश्चित जीत होगी और महान दल के सहयोग से उत्तर प्रदेश में सपा की 2022 में सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे.

     इस मौके पर पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के पुत्र राजेश वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से अराजकता और भ्रष्टाचार का माहौल बन गया है सरकार का कोई कंट्रोल नहीं रह गया है जनता अब प्रदेश में बदलाव चाहती है. इस मौके पर मुख्य रूप से गुरुदेव कुशवाहा, गायत्री वर्मा, प्रदीप तिवारी, अफसर अली खान, कपिल वर्मा, वीरेंद्र मौर्य, नीरज मिश्रा, हाफिज अंसारी, श्याम जी शुक्ला, रामस्वरूप कुशवाहा, महेंद्र मौर्या, राजेश मौर्य, रघुनंदन मौर्य आदि ने विचार रखे अंत में सपा जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव ने सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया कार्यक्रम का संचालन सपा जिला सचिव नवनीत यादव ने किया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.