Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गैंगेस्टर सर्वेश की एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की गई ज़प्त, माफियाओं में मचा हड़कम्प

    गैंगेस्टर सर्वेश की एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की गई ज़प्त, माफियाओं में मचा हड़कम्प

    शाहजहांपुर। गोरख धंधा कर के करोड़ों की संपत्ति वाले बदमाशों पर पुलिस ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शाहजहांपुर में पुलिस अधीक्षक एस. आनंद के नेतृत्व में लगातार ऐसे अपराधियों की धरपकड़ जरि है उनके खिलाफ कार्यवाही कर उनकी संपत्ति जप्त की जा रही है।


    इसी क्रम में पुलिस ने एक गैंगस्टर के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसकी एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जप्त कर ली है। पुलिस की इस कार्यवाही से माफियाओं और अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

    तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम खनपुरा का रहने वाला सर्वेश पुत्र बैजनाथ पर जैतीपुर, कटरा और तिलहर में अलग अलग मुकदमे दर्ज थे। उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की भी कार्यवाही की जा चुकी हैं। सर्वेश के द्वारा अपराध के दुनिया में रहकर एक करोड़ दस लाख 60 हजार की संपत्ति इकट्ठा की गई थी।

    जुर्म की दुनिया में रहकर इकट्ठा की गई सम्पति को जब्त करने के लिए सीओ तिलहर के साथ जैतीपुर, कटरा और तिलहर की पुलिस टीम ने मिलकर कार्यवाही की। पुलिस ने उसकी दुकान, प्लाट, मकान के साथ उसका ट्रेक्टर, बाइक और कार को जब्त करते हुए उसे अपने कब्जे में ले लिया।

    एक गैंगेस्टर के खिलाफ हुई इस बड़ी कार्यवाही को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे। पुलिस टीम भी मुस्तैदी के साथ तैनात रही। पुलिस टीम ने सर्वेश की संपत्ति पर प्रशासन का बोर्ड भी लगा दिया। ऐसी बड़ी कार्यवाही से जिले के बड़े बड़े माफिया और गैंगेस्टरो में हड़कम्प मचा हुआ है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.