Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    छत पर सोए युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

    छत पर सोए युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

    शाहजहांपुर।

    छत पर सो रहे युवक की अज्ञात बदमाशो ने बांका से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे बांका गली में फेंककर भाग गए। जब रात को पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया बांका भी बरामद कर लिया। पुलिस हत्यारो की तलाश में जुटी हुई है।

           घटना सिंधौली थाना क्षेत्र के ग्राम कटौल की है। जहां के रहने वाले हरवंश सिंह का 21 वर्षीय बेटा परविंदर सिंह गरुवार रात छत पर कमरे के बाहर चारपाई पर सो रहा था। रात में किसी समय छत पर कुछ लोग आ गए और सोते समय परविंदर की गर्दन पर बांके से ताबड़तोड़ कई बार कर उसकी हत्या कर दी। रात करीब दो बजे लगभग 85 वर्षीय दादी रामबेटी ने हाथ वाला पंखा लेने के लिए पौत्र परविंदर को आवाज दी लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। तब दादी ने आंगन से छत पर चारपाई के पास जाकर परविंदर को हाथ से टटोला, इससे दादी के हाथ खून से सन गए और परविंदर के हाथ पैर ठंडे देख दादी ने पौत्री 23 वर्षीय मिथिलेश कुमारी को आवाज दी। मिथिलेश छत पर पहुंची, भाई को जगाने की कोशिश की लेकिन भाई के शरीर में कोई हरकत नहीं देख अनहोनी की आशंका में चीख पड़ी।

    बेटी की चीख सुनक कर पिता हरवंश, मां रामा देवी भी छत पर आ गए। हरवंश ने परविंदर की चारपाई पर टार्च की रोशनी की तो बेटे को खून से लथपथ देख कोहराम मच गया। गांव के लोग जाग गए। हत्या की घटना से गांव में हड़कंप मच गया। रात में ही सूचना पर सिंधौली इंस्पेक्टर जगनारायण पांडेय भी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। रात में ही सीओ पुवायां नवनीत नायक भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से घटना की जानकारी ली। घर वालों ने किसी से भी रंजिश से इंकार कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पड़ताल शुरू की तो घटना स्थल से कुछ दूर गली में बांका मिल गया, जो खून से सना हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजने के बाद हत्यारों की सुरागरसी शुरू कर दी है।

    बीती रात कटौल गांव में छत पर सोते समय युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.