Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर के आरटीओ आफिस में चल रहे दलाली के अड्डे का भंडाफोड़

    शाहजहांपुर के आरटीओ आफिस में चल रहे दलाली के अड्डे का भंडाफोड़

    लखनऊ से आई विजलेंस की टीम के साथ एसपी ने मारा छापा

    दलालो से मिलीभगत करने वाले बाबुओं के साथ करीब 40 दलाल हिरासत में

    शाहजहांपुर।
    आरटीओ कार्यालय में चल रहे दलाली के अड्डे के बड़े स्तर पर भंडाफोड़ हो गया। लखनऊ से आई विजलेंस की टीम ने एसपी शाहजहांपुर के साथ मिलकर आरटीओ कार्यालय में छापा मारा जहां से दलालो के रहनुमा सरकारी बाबू समेत करीब 40 दलाल हिरासत में लिए गए। सभी को पुलिस लाइन में रखा लाया गया जहां उनसे पूछताछ चल रही है।
     शाहजहांपुर के संभागीय परिवहन कार्यालय में हमेशा स्व दलाली और दलालो का बोलबाला रहा है। तमाम संगठनों द्वारा आवाज उठाई गई, मगर हर कार्यवाई के नाम पर महज खानापूर्ति ही की गई। इस बार शासन में शिकायत किये जाने पर विजलेंस को इस मामले में लगाया गया। लखनऊ से भेजी गई विजलेंस की टीम ने पुलिस कप्तान एस आनंद स्व संपर्क साधा। एसपी स्वयं कई थानों की पुलिस के साथ नियामतपुर गांव स्थित आरटीओ कार्यालय जा धमके। जिससे दलालो में हड़कम्प मच गया। आसपास दुकाने किराए पर लेकर दलाली कर रहे लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद कार्यालय के अंदर बैठे दलालो के मददगार सरकारी कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया गया। पुलिस ने यहां से बड़ी संख्या में नगदी के साथ कम्प्यूटर, लैपटॉप आदि समान भी बरामद किया। इस कार्यवाही में आरटीओ कार्यालय के बाबुओं के साथ करीब 40 दलालो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन सभी को पुलिस लाइन के सभागार में लगाकर इनसे पूछताछ की जा रही है।
       
    सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ से सूचना मिली थी कि ऑनलाइन सुविधा के नाम पर आरटीओ कार्यालय में दलाली का काम हो रहा है। लखनऊ से आई टीम के साथ मौके पर जाकर छापा मारा तो वहां दलालो के साथ कार्यालय में संलिप्तता पाए गए कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
    एस. आनंद, पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.