Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल

    सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल
              
    तिलहर/शाहजहांपुर।
    शाहजहांपुर से लौट रहे दंपति को पीछे से अज्ञात डीसीएम ने टक्कर मार दी. हादसे में पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बिलहरी की मोड़ के पास मंगलवार दोपहर लगभग 1:30 बजे एक भीषण सड़क दुर्घटना में महिला प्रहलाद देवी की बेहद दर्दनाक तरीके से मौत हो गई तो वहीं रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी बनवारीलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला की मौत का नजारा जिसने भी देखा उसने अपनी आंखों को बंद कर लिया कुछ कमजोर दिल के लोग तो उल्टियां करने लगे।सामने नजारा ही इतना वीभत्स था।सड़क दुर्घटना की शिकार महिला की गर्दन उसके नीचे का कुछ हिस्सा जहां विक्की में फंसा हुआ था तो वहीं महिला की एक टांग वहां से लगभग 5 मीटर दूर पड़ी हुई थी शरीर के अन्य हिस्से भी सड़क पर बिखरे हुए थे।तो वही बनवारीलाल भी काफी चोटिल हो गए।

    इस दुर्घटना की सूचना बिलहरी प्रधान के प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने आनन-फानन में तिलहर कोतवाल जसवीर सिंह को फोन पर दी।जसबीर सिंह ने कोतवाली पुलिस बल को घटनास्थल की तरफ रवाना करने के साथ ही घायल के बताए अनुसार टक्कर मारने वाली सफेद डीसीएम को ढूंढने के लिए भी पुलिस टीम को रवाना कर दिया और इसके साथ ही मीरानपुर कटरा पुलिस को भी उक्त डीसीएम की लोकेशन दे दी।

    इसके बाद कोतवाल जसवीर सिंह भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे।पुलिसकर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित करने के साथ ही महिला के कटे-फटे शरीर के अंगों को एकत्रित किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर लेकर रवाना हो गए।घायल बनवारी लाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से लौट रहे थे कि तभी उनकी विक्की में पीछे से सफेद रंग की डीसीएम ने टक्कर मार दी जिसका वह नंबर नहीं देख पाए।घटनास्थल पर मौजूद कोई भी प्रत्यक्षदर्शी डीसीएम का नंबर नहीं देख पाया। इस दौरान घटनास्थल पर एसआई महेश सिंह,घनश्याम यादव,देवेंद्र यादव,विपिन कुमार सहित कोतवाली स्टाफ मौजूद रहा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.