Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाइक से हुई टक्कर में गाय की मौत, दो लोग गंभीर, घोड़ाडोंगरी अस्पताल में, लापरवाह हैं नगरपालिका के जिम्मेदार अधिकारी

    बाइक से हुई टक्कर में गाय की मौत, दो लोग गंभीर, घोड़ाडोंगरी अस्पताल में, लापरवाह हैं नगरपालिका के जिम्मेदार अधिकारी

    सारनी।
    औद्योगिक नगरी सारनी से गुजरने वाले बैतूल परासिया स्टेट हाईवे पर रविवार रात नगरपालिका की स्टेट लाइट आधे से अधिक बंद होने एवं स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बीती रात 7:30 बजे दोपहिया वाहन क्रमांक एमपी 48 एमएन 2968 बाईक पर सवार तीन लोग वार्ड 10 मछली कांटा निवासी शराब के नशे मैं थे, उन्हें सड़क पर बैठी गाय अंधेरे के चलते नहीं दिखी जिससे मोटरसाइकिल ने गाय को जोरदार टक्कर मारी।
    फोटो- घटनास्थल पर ही गर्भवती गाय की हुई मौत
     टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही गर्भवती गाय की मौत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक चालक बाबू मंडल ओर उनके साथी बबलू भी बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें राहगीर की मदद से तत्काल मध्य प्रदेश पावर जेनरेटिंग कंपनी के अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद उन्हें घोड़ाडोंगरी अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बाइक पर तीनो नशे में धुत थे। जिसमें दो लोग बुरी तरह से घायल हुए एक की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं। इस घटना की शिकायत गाय मालिक ने थाने में शिकायत नहीं की है।
    फोटो- अस्पताल में उपचार कराते घायल व्यक्ति
    बताया जाता है स्वास्थ्य विभाग के पास 400 कर्मचारी है। नगर पालिका दम भर्ती है कि उनके कर्मचारी सारनी, बगडोना, पाथाखेड़ा शोभापुर के मुख्य मार्गो से गाय भगाने का कार्य करते हैं। तो आए दिन मुख्य मार्ग पर गायों के मरने की संख्या में इजाफा क्यों हो रहा है। नगर पालिका की गौशाला खाली पड़ी है। सिर्फ कागजों में गायों की धरपकड़ की जा रही है। जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से निभाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। जिसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। जल्द ही बजरंग दल के पदाधिकारी जिला कलेक्टर से मुलाकात कर मुख्य मार्ग पर बैठने वाली गायों की धरपकड़ एवं लापरवाह जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी पर गैर इरादतन हत्या कार्रवाई की मांग करेंगे।

    बैतूल से शशांक सोनकपुरिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.