Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपाइयों नें पुलिस कार्यालय का किया घेराव, अगर इंसाफ न मिला तो होगा आंदोलन:तनवीर खाँ

    सपाइयों नें पुलिस कार्यालय का किया घेराव, अगर इंसाफ न मिला तो होगा आंदोलन:तनवीर खाँ

    अगर एक सप्ताह में पुलिस के खिलाफ कार्यवाही ना हुई तो फिर तहसील स्तर पर किया जाएगा आंदोलन:तनवीर

    शाहजहांपुर। सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में सपाइयों ने भारी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जोरदार धरना प्रदर्शन कियाऔर फिर सपा नेता के अपमान के विरोध में शिष्ट मंडल एसoपीo से वार्ता उपरान्त एसoपी सिटी से मिला जिनसे दोषी थाना आरo सी  मिशन पुलिस के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। बता दें, सपा अल्पसंख्यक सभा ददरौल विधानसभा के अध्यक्ष तैय्यब खां की कार थाना आरo सी  मिशन के इस्पेक्टर सहित पुलिसकर्मियों ने हरदोई बाईपास पर सीज कर दी और उनके साथ अभद्र  व्यवहार किया।

     इस प्रकरण के विरोध में आज बड़ी संख्या में खिरनी बाग चौराहे पर लगभग 11बजे सपा नेता एवं कार्यकर्ता सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में एकत्रित हु।,जहां से जुलूस के रूप में एसoपीo कार्यालय पहुंचे और एसoपी कार्यालय के गेट पर चारों तरफ से कार्यकर्ता धरना देकर बैठ गए,जहां  पुलिस और आरसी मिशन के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ व उत्तर प्रदेश की भाजपा योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

     इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि चाहे हमारी पार्टी का कार्यकर्ता हो चाहे आम नागरिक हो चाहे किसी भी जाति या किसी भी धर्म का हो  अखिलेश यादव का फरमान है यदि उसके साथ अन्याय होता है तो पूरी पार्टी उसको इंसाफ दिलाने के लिए साथ खड़ी होगी यदि आरoसीoमिशन पुलिस के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो 1 सप्ताह के बाद पूरे जनपद में तहसील स्थल पर समाजवादी पार्टी आंदोलन छेड़ देगी!

     इस मौके पर पूर्व सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप पांडे ने कहा कि भाजपा की सरकार में पुलिस शरीफों और बेगुनाह लोगों पर अपना कहर ढाने का काम कर रही है. सपा के जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के शासन काल में फरियादी की बात थाने में ना सुनकर पुलिस उल्टा ही फरियादी पर कार्यवाही करने का काम कर रही है. पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा भाजपा सरकार में पुलिस पूरी तरह से बेलगाम हो गई है आए दिन पुलिस सत्ता पक्ष के इशारे पर नागरिकों और सपा कार्यकर्ताओं का अपमान कर रही है जिसे सपा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी.

     इसके बाद सपा का शिष्टमंडल सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में एसoपीoसिटी से मिला एसoपीoसिटी ने पुलिस अधीक्षक मोबाइल फोन पर वार्ता कर इस प्रकरण की जांच एसoपीo ग्रामीण को सौंपी और तीन-चार दिन में जांच पूरी होने के बाद 1 सप्ताह में आरoसीo मिशन के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन  दीया! इसके बाद धरना समाप्त हुआ.

     आज के इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से गायत्री वर्मा, कपिल वर्मा, अजय पाल सिंह, दिव्यांश सिंह,नवनीत यादव, प्रदीप तिवारी, मनीष सिंह परिहार, हाफिज अंसारी, इम्तियाज मंसूरी, अतिउल्ला सिद्दीकी, ओम गुप्ता, शाहनवाज, तैयब खा, छोटू जाटव, विनोद राठौर, प्रसून कुमार, स्मृति गुप्ता, विनोद राठौर, शादाब खान, सर्वेश राठौर, आसिफ कुरेशी, अभय, हर्षित कश्यप, अखिलेश, कौशल यादव, फेनी गुप्ता, राम प्रताप सिंह, हशमत, अजीम अंसारी, आरिफ अंसारी, तालिब खान, मोनू इदरीसी, सर्वेश वर्मा, रिजवान, महिपाल यादव, दीपक गुप्ता, संतोष यादव, मिश्री लाल पटेल, अवधेश पाल, साजिद खान,  बदरुद्दीन इदरीसी, सुहेल खां, वाहिद अंसारी, इमरान मंसूरी आदि मौजूद रहे.

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.