Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद में मोरंग लदी ट्रक की लूट की घटना का खुलासा

    अयोध्या जनपद में मोरंग लदी ट्रक की लूट की घटना का खुलासा

    सात आरोपी गिरफ्तार,  लूट का ट्रक, कार,  मोटरसाइकिल पिस्टल, कारतूस बरामद

    अयोध्या।

    अयोध्या जनपद  के थाना कुमारगंज  क्षेत्र में  मोरंग से लदी ट्रक को असलहे के बल पर लूट किया गया था।  जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।  पुलिस ने  सात आरोपी को  ट्रक लूट प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया है । और लूटी गई ट्रक, कार, मोटरसाइकिल, पिस्टल,  कारतूस बरामद किया है । घटना का वर्कआउट करने वाली टीम को ₹10000 इनाम की घोषणा हुई है।


       बताया जाता है कि रोहतास से लाई गई मोरंग से भरी ट्रक की लूट थाना कुमारगंज  क्षेत्र में हो गई। थाना कुमारगंज क्षेत्र से ट्रक  चालक व खलासी  को अगवा कर लिया गया था । ट्रक चालक सासाराम बिहार के रहने वाले सत्येंद्र यादव ने कुमारगंज थाने में अपराध दर्ज कराया था । 

    यह भी बताया गया कि लूट के पहले ट्रक को कोतवाली बीकापुर के खजुरहट मंडी  ले गयेथीे । खजुराहट में मोरंग न बिकने पर बिचौलिए ने फोन कर कुमारगंज बुलवाया जिस पर मोरंग से भरी ट्रक को कुमार गज ले गये। कुमारगंज से अगवा कर ट्रक को ले जाया गया सुल्तानपुर के हलियापुर। हलियापुर के गोविंद सिंह ब्रिक फील्ड से इंडिगो पर जबरदस्ती ड्राइवर को बिठाकर किया गया अगवा। कब्जे से छूटने के बाद ड्राइवर ने कुमारगंज में दर्ज कराया मुकदमा। 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा। अंबेडकरनगर अयोध्या व सुल्तानपुर के रहने वाले हैं आरोपी। सभी आरोपी पुलिस की कस्टडी में ।आरोपियों के कब्जे से मोरंग भरी ट्रक बरामद। घटना में प्रयुक्त इंडिगो कार मोटरसाइकिल भी बरामद एक पिस्टल दो कारतूस एक तमंचा भी बरामद।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.