Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कुशीनगर में लोगों ने प्रेमी जोड़े के मुंह में कालिख पोत घुमाया

    कुशीनगर में लोगों ने प्रेमी जोड़े के मुंह में कालिख पोत घुमाया

    कुशीनगर।
    जिले से भीड़ के शर्मनाक कारनामा की खबर आ रही है. खबर है कि यहां भीड़ ने एक प्रेमी जोड़े (couple) को पकड़ लिया. उसके चेहरे पर कालिख पोती. लड़के के केश काटे और फिर प्रेमी जोड़े के गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया. यह वारदात हाटा कोतवाली के वॉर्ड नंबर 22 की है.

    लोग वीडियो बनाते रहे..

    सूत्रों ने बताया कि यह प्रेमी जोड़ा हाटा कोतवाली क्षेत्र का ही रहने वाला है. ग्रामीणों का आरोप है कि सुबह इन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है. जब इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने इन दोनों के मुंह पर कालिख पोती. उन्हें जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया.इस बीच इस जोड़े के आगे-पीछे जुलूस की शक्ल में भीड़ शोर मचाते हुए चलती रही. उनमें से कुछ लोग इन दोनों का वीडियो बनाते रहे, लेकिन इनकी मदद में कोई आगे नहीं आया. इसी वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल भी हुआ है. अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है. बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद से प्रेमी अपने घर से रहस्यमय स्थिति में लापता है.

    इस पूरे मामले पर जब पुलिस से बात की गई तो हाटा कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र राय का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, बाकी लोगों को चिन्हित करके कार्रवाई किए जाने की तैयारी चल रही है. वैसे, अभी हमारी टीम इस पूरे मामले की विस्तृत जांच करेगी. यह तय है कि जो लोग भी इस मामले में दोषी हैं, किसी भी हाल में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. इस तरह की अमानवीय वारदात किसी भी सभ्य समाज को स्वीकार नहीं हो सकती है.

    अमित कुमार सिंह
    INA News कुशीनगर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.