Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या: श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने कहा, उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से कोई रोक नहीं सकता

    अयोध्या: श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने कहा, उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से कोई रोक नहीं सकता 

    अयोध्या।
    अयोध्या धर्मनगरी मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की पावन नगरी है और मर्यादा में रहकर अयोध्या में आने के लिए किसी को कोई रोक नहीं सकता है । ऐसे में उद्धव ठाकरे को भी रोकना मर्यादा की श्रेणी में नहीं आता है। यह बात श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कही. उन्होंने कहा कि जिसको मां ने दूध पिलाया है, वह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक कर दिखाए। जैसा कि बीते दिनों अयोध्या  के संतों  ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या में प्रवेश पर रोक लगाने का ऐलान किया था। ये संत महाराष्ट्र सरकार की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध हैं।

    एक तरफ अयोध्या के संत समाज ने पहले ही बयान जारी कर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या आने पर उनका विरोध करने की चेतावनी दी है। वहीं दूसरी तरफ श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने एक  बयान दिया है. चंपत राय ने चुनौती भरे लहजे में कहा है कि जिसमे हिम्मत  हो उद्धव ठाकरे का सामना करें और उन्हें अयोध्या आने से रोके। चंपत राय ने राजस्थान के एक गीत का जिक्र करते हुए कहा कि उसी तरह अयोध्या में कौन इतना बलिशाली बेटा पैदा किया हो वह उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक कर दिखाए।
    चंपत राय ने यह बयान कारसेवक पुरम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। बताते चलें कि अयोध्या के संतों द्वारा पहले से ही उद्धव ठाकरे के विरोध की बात कहे जाने के बाद चंपत राय का यह बयान  विवाद खड़ा कर सकता है।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.