Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस गैंगरेप के खिलाफ सपा महिलासभा में रोष निकाला कैंडल मार्च

    हाथरस गैंगरेप के खिलाफ सपा महिलासभा में रोष निकाला कैंडल मार्च

    गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की उठाई मांग

    शाहजहांपुर। यूपी के हाथरस जिले में गैंगरेप की शिकार दलित किशोरी की आज दर्दनाक मौत हो गई जिस के बाद पूरे देश में आक्रोश है। विपक्ष भी इस गैंगरेप की घटना को लेकर सरकार पर हमलावर होने लगा है। शाहजहांपुर में सपा महिलासभा की जिलाध्यक्ष गायत्री वर्मा के नेतृत्व में महिलाओं ने बड़ी तादात में इखट्ठा हो कर कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जताया। साथ ही खिरनीबाग चौराहा स्थित शहीद स्तंभ पर कैंडल जलाकर गैंगरेप की शिकार किशोरी को श्रद्धांजलि दी।

    इस मौके पर जिलाध्यक्ष गायत्री वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से  ध्वस्त हो चुकी है आए दिन महिलाओं व लड़कियों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य  अपराध हो रहे हैं लेकिन योगी सरकार महिलाओं को सुरक्षा मुहैया कराने में विफल साबित हो रही है। जिसका जीता जागता सबूत हाथरस में एक दलित बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना के रूप में हैं। इस बच्ची के कातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ममुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी की महिलाओं की सुरक्षा देने में नाकाम हुए हैं जिसकी जवाबदेही नाकाम योगी सरकार की है।

    आप को बता दें कि बिगत 14 सितम्बर को हाथरस की 19 वर्षीय दलित लड़की को गाँव के ही चार दरिंदो ने सामूहिक बलात्कार करके जानलेवा हमला कर दिया था। इतना ही नही बलात्कारियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता का जीभ भी काट दी थी। जिसके बाद से पीड़िता को अलीगढ़ के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, करीब दो सप्ताह से जिन्दगी और मौत से जुझ रही पीड़िता का उपचार के दौरान मंगलवार को सफदरगंज अस्पताल में मौत की जंग हार गई।

    कैंडल मार्च में महानगर अध्यक्ष बिंदु सिंह, मधु सिह, निधि शर्मा, माया देवी, प्रियंका चौबे, लौंगश्री, रेशमा सिंह, नाहीद, रामदेवी, राज कुमारी, कमला देवी, रागिनी, निधि श्रीवास्तव, काव्या व लाली आदि शामिल रही।

    ----------------------
    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.