Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिस हत्यारे को भीड़ ने मार डाला, वो पहले भी दे चुका था लड़की को जान से मारने की धमकी

    जिस हत्यारे को भीड़ ने मार डाला, वो पहले भी दे चुका था लड़की को जान से मारने की धमकी

    कुशीनगर।
    जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा में शिक्षक की गोली मारकर हत्या और भीड़ द्वारा आरोपी को पीटकर मार डालने के मामले में पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। शिक्षक के परिजनों से आरोपी युवक की जान-पहचान थी। इसकी पुष्टि के बाद पुलिस का अब पूरा ध्यान इस बात पर है कि आरोपी किस मकसद से इतनी सुबह शिक्षक के घर पहुंचा था।
     बता दें कि सोमवार की सुबह रामपुर बंगरा निवासी शिक्षक सुधीर सिंह की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी गई थी। घटना से नाराज भीड़ ने आरोपी युवक को पुलिस के हाथों से छीनकर मार डाला था। परंतु घटना के बाद से ही लोगों को यह बात खटक रही है कि आखिर आरोपी इतनी सुबह यहां पहुंचा कैसे? अगर अपरिचित था तो उसे घर के भीतर बैठाकर चाय-नाश्ता क्यों कराया गया?

    ग्रामीणों में इस बात की भी चर्चा है कि गोली चलने से काफी पहले से युवक घर के अंदर मौजूद था। हालांकि पहले दिन से ही परिजन आरोपी युवक से किसी तरह की जान-पहचान से इंकार कर रहे हैं। परंतु मंगलवार की रात में वायरल हुए एक वीडियो से यह बात सामने आई कि आरोपी युवक इस परिवार की एक लड़की को काफी दिन से परेशान कर रहा था और उसने धमकी भी दी थी।

    वीडियो के आधार पर पुलिस ने जब युवक और शिक्षक के घरवालों के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला तो इससे स्पष्ट हो गया कि इनके बीच पहले भी बातचीत हो चुकी है। इससे यह बात तो स्पष्ट हो गई कि आरोपी युवक अपरिचित नहीं था और इसी के चलते उसे घर में आसानी से प्रवेश मिल गया. अब पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि घर आए युवक और शिक्षक के बीच ऐसी क्या बात हुई कि गोली चलाने की नौबत आ गई। आरोपी युवक अपने साथ असलहा लेकर आया था तो यह भी संभव है कि इनके बीच पहले से कोई विवाद रहा हो। इन सवालों का उत्तर भी पुलिस तेजी से खोज रही है। इसके अलावा गोरखपुर में भी दोनों के बीच के संबंधों की पड़ताल की जा रही है। उम्मीद है कि बहुत जल्दी पुलिस इस मामले का पर्दाफाश कर देगी।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.